बस ने टेंपो को टक्कर मारने के बाद पांच राहगीरों को रौंदा

हादसे में एक बच्चे और महिला सहित पांच की मौत, 4 जयपुर रेफर

बस ने टेंपो को टक्कर मारने के बाद पांच राहगीरों को रौंदा

हादसे में टेंपो के परखच्चे उड़ गए, वहीं बस चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए हैं।

न्यूज सर्विस/ नवज्योति, महुवा। यहां महवा-हिंडौन राजमार्ग पर बरीतकी मोड़ के निकट रविवार सुबह करीब 11 बजे एक लोक परिवहन बस और टेंपो की भिड़ंत की भिड़ंत होने के बाद  बस अनियंत्रित हो गई और अनियंत्रित होने के बाद सड़क पर चल रहे चार राहगीरों को रौंद डाला, इनमें तीन पुरु ष और एक बच्चा बताया गया है। चारों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं  टेम्पों में सवार पांच यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर लोगों के चीख पुकार मच गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से टेम्पों में घायल और मृतक राहगीरों के शवों को यहां के सरकारी अस्पताल में भिजवाया। इनमें से एक महिला को मृत घोषित कर दिया गया एवं 4 लोगों को गंभीर हालत में जयपुर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि पदयात्रियों के बचाने के प्रयास में ये हादसा हुआ।  टेंपो में सवार सभी लोग कैलादेवी दर्शन कर मध्यप्रदेश लौट रहे थे। वहीं पदयात्री भैरूजी के दर्शन कर वापस महुवा लौट रहे थे। पुलिस के अनुसार लोक परिवहन बस तेज रफ्तार से महवा से हिंडौन जा रही थी, जबकि टेंपो हिंडौन की तरफ से आ रहा था। हादसे में टेंपो के परखच्चे उड़ गए, वहीं बस चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए हैं।

Tags: Accident

Post Comment

Comment List

Latest News

भाजपा को मतदाताओं ने दिखाया वोट की चोट का ट्रेलर, विधानसभा चुनाव में पूरी फिल्म दिखाएं जनता : सैलजा  भाजपा को मतदाताओं ने दिखाया वोट की चोट का ट्रेलर, विधानसभा चुनाव में पूरी फिल्म दिखाएं जनता : सैलजा 
भाजपाइयों ने 10 साल के राज में जितने भी जनविरोधी फैसले लिये हैं, प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही...
घालमेल की राजनीति करना बेनीवाल की पुरानी आदत : ज्योति 
राजस्थान में 2 करोड़ रुपए की हेरोइन बरामद, 3 तस्कर गिरफ्तार
भजनलाल शर्मा ने कर्मचारी चयन बोर्ड के अधिकारी-कर्मचारी संवर्ग के सेवा नियमों संबंधी प्रस्तावों को दी मंजूरी 
पूरी ताकत से विकास की हर योजना पर करना होगा काम : शिवराज
कलराज मिश्र ने किया संविधान पार्क का लोकार्पण
माहेश्वरी समाज ने मनाया महेश नवमी महोत्सव, निकाली शोभायात्रा