बस ने टेंपो को टक्कर मारने के बाद पांच राहगीरों को रौंदा

हादसे में एक बच्चे और महिला सहित पांच की मौत, 4 जयपुर रेफर

बस ने टेंपो को टक्कर मारने के बाद पांच राहगीरों को रौंदा

हादसे में टेंपो के परखच्चे उड़ गए, वहीं बस चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए हैं।

न्यूज सर्विस/ नवज्योति, महुवा। यहां महवा-हिंडौन राजमार्ग पर बरीतकी मोड़ के निकट रविवार सुबह करीब 11 बजे एक लोक परिवहन बस और टेंपो की भिड़ंत की भिड़ंत होने के बाद  बस अनियंत्रित हो गई और अनियंत्रित होने के बाद सड़क पर चल रहे चार राहगीरों को रौंद डाला, इनमें तीन पुरु ष और एक बच्चा बताया गया है। चारों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं  टेम्पों में सवार पांच यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर लोगों के चीख पुकार मच गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से टेम्पों में घायल और मृतक राहगीरों के शवों को यहां के सरकारी अस्पताल में भिजवाया। इनमें से एक महिला को मृत घोषित कर दिया गया एवं 4 लोगों को गंभीर हालत में जयपुर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि पदयात्रियों के बचाने के प्रयास में ये हादसा हुआ।  टेंपो में सवार सभी लोग कैलादेवी दर्शन कर मध्यप्रदेश लौट रहे थे। वहीं पदयात्री भैरूजी के दर्शन कर वापस महुवा लौट रहे थे। पुलिस के अनुसार लोक परिवहन बस तेज रफ्तार से महवा से हिंडौन जा रही थी, जबकि टेंपो हिंडौन की तरफ से आ रहा था। हादसे में टेंपो के परखच्चे उड़ गए, वहीं बस चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए हैं।

Tags: Accident

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में