मोदी के राजस्थान दौरों पर खेड़ा का तंज, किराए का मकान ले लें मोदी, कांग्रेस पैसे देने को तैयार

जनता सिर्फ कांग्रेस को ही वोट देगी

मोदी के राजस्थान दौरों पर खेड़ा का तंज, किराए का मकान ले लें मोदी, कांग्रेस पैसे देने को तैयार

खेड़ा ने कहा कि गहलोत ने पीएम मोदी पर एक जाल फेंका था और मोदी उस जाल में फंस गए। अब गहलोत सरकार की योजनाओं को भाजपा सरकार में भी बंद नहीं किया जाएगा।

जयपुर। पीएम नरेन्द्र मोदी के बार-बार राजस्थान दौरों को लेकर कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा ने तंज कसते हुए कहा कि मोदी को बार-बार राजस्थान आना है तो वो यहीं किराए का मकान ले लें। कांग्रेस इसके लिए पैसे देने को भी तैयार है। खेड़ा को पीसीसी वॉर रूम में मीडिया से बात कर रहे थे। मोदी के चित्तौड़गढ़ दौरे में सीएम अशोक गहलोत की ओर से कांग्रेस की योजनाओं को बंद नहीं करने की मांगी गारंटी को स्वीकार कर लेने के बाद खेड़ा ने कांग्रेस की तरफ से बयान दिया। खेड़ा ने कहा कि गहलोत ने पीएम मोदी पर एक जाल फेंका था और मोदी उस जाल में फंस गए। अब गहलोत सरकार की योजनाओं को भाजपा सरकार में भी बंद नहीं किया जाएगा। मोदी के बार-बार दौरों को लेकर कहा कि मोदी का इसी तरह राजस्थान आना है तो फिर वे यहीं कोई किराए का मकान ले लें, अगर इसके लिए उन्हें पैसा चाहिए तो कांग्रेस देने को तैयार है। 

भ्रष्टाचार पर बोलने से पहले कैलाश मेघवाल को देखें
खेड़ा ने कहा कि मोदी ने राजस्थान सरकार को भ्रष्टाचार का सर्टिफिकेट दे दिया। राजस्थान में सरकार की योजनाएं अच्छी हैं, जिन्हें वो बंद नहीं करेंगे तो फिर जनता सिर्फ कांग्रेस को ही वोट देगी। गहलोत सरकार की योजनाओं को वरिष्ठ भाजपा विधायक सूर्यकांता व्यास पहले ही सर्टिफिकेट दे चुकी हैं कि योजनाएं अच्छी हैं और सरकार योजनाओं से ही आगे जाती है। भ्रष्टाचार पर बोलने से पहले मोदी ने यह नहीं देखा कि भाजपा विधायक कैलाश मेघवाल क्या बोल रहे हैं। कैलाश मेघवाल ने कांग्रेस के मंत्री नहीं, बल्कि केन्द्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं। इस पर भी मोदी को बोलना चाहिए। 

 

Tags: Congress

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में