अब फील्ड में उतरेंगे भाजपा के प्रवक्ता

कांग्रेस सरकार के खिलाफ चौपाल लगाएंगे

अब फील्ड में उतरेंगे भाजपा के प्रवक्ता

मुख्य मुदें पेपरलीक, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, महिला और दलित उत्पीड़न, युवाओं और किसानों से वादाखिलाफी सहित तुष्टिकरण के मुद्दों को उठाएंगे।  

जयपुर। भाजपा के प्रवक्ताओं को भी चुनावी जीत के लिए भाजपा ने मैदान में उतार दिया है। वे सभी गांव-ढाणियों, कस्बों, शहरों में जाएंगे और जनता के बीच जाकर सरकार के खिलाफ मुद्दों पर अपनी बात रखेंगे। इसके साथ ही मोदी सरकार की योजनाओं औेर उपलब्धियों को बताएंगे। मंगलवार का भाजपा मीडिया के पूर्व संयोजक श्रीकांत शर्मा जयपुर दौरे पर थे। उन्होंने यहां भाजपा ऑफिस में भाजपा के प्रदेश प्रवक्ताओं ओर पैनलिस्टों की बैठक ली। उन्होंने बैठक में तय किया है कि सभी कांग्रेस सरकार के खिलाफ गांव-ढाणी तक जाकर चौपाल लगाएंगे। मुख्य मुदें पेपरलीक, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, महिला और दलित उत्पीड़न, युवाओं और किसानों से वादाखिलाफी सहित तुष्टिकरण के मुद्दों को उठाएंगे।  

श्रीकांत शर्मा ने बैठक में कहा कि प्रदेश कांग्रेस सरकार पूरी तरह संवेदनहीन है। कांग्रेस सरकार मुफ्त बिजली देने का ढिंढोरा पीट रही है जबकि असलियत यह है कि गांवो और कस्बों में आठ से नौ घंटे अघोषित बिजली कटौती हो रही है। किसानों की खरीफ  की फसलें बिजली के अभाव में चौपट हो गई। अस्पतालों के हालात बद से बदतर हैं। गांवो में ईलाज के अभाव में लोग घंटो बांट जोह रहे हैं। दुष्कर्म के मामलों में आज राजस्थान देश में नंबर एक है। महिला सुरक्षा के नाम पर  राजस्थान को शार्मिदंगी झेलनी पड़ रही है। इससे ज्यादा शर्म की बात क्या होगी, जहां सरकार आमजन को मुफ्त राशन के नाम पर मिलावटी सामान बांट रही है। अन्नपूर्णा योजना में फूड पैकेट के सभी सैंपल फेल होने के बावजूद सरकार जनता को मिलावटी सामान बांट रही है। 

 

Tags: BJP

Post Comment

Comment List

Latest News

राज्यवर्धन राठौड़ ने निगम के अधिकारियों साथ की बैठक, विकास कार्यों पर की चर्चा राज्यवर्धन राठौड़ ने निगम के अधिकारियों साथ की बैठक, विकास कार्यों पर की चर्चा
मानसून के आगमन से पहले सारी व्यवस्थाएं सही करने के भी निर्देश दिए। 
चंद्रबाबू नायडू ने 2 साल बाद विधानसभा में किया प्रवेश, अपमानित होने के बाद चले गए थे बाहर
बिना रजिस्ट्रेशन के रियल स्टेट में खरीद-बेचान करने वाले एजेंटों पर रेरा अथॉरिटी का शिकंजा, थमाएं नोटिस
2.69 करोड़ ग्राहकों के साथ प्रदेश में सबसे आगे जियो
पत्नी की हत्या : कटा सिर और हाथ नाले में फेंके
रूस में हेलीकॉप्टर क्रैश, पायलट सहित 3 लोगों की मौत
अन्नपूर्णा रसोईयों का किया औचक निरीक्षण, 7 लाख से अधिक का लगाया जुर्माना