अब फील्ड में उतरेंगे भाजपा के प्रवक्ता

कांग्रेस सरकार के खिलाफ चौपाल लगाएंगे

अब फील्ड में उतरेंगे भाजपा के प्रवक्ता

मुख्य मुदें पेपरलीक, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, महिला और दलित उत्पीड़न, युवाओं और किसानों से वादाखिलाफी सहित तुष्टिकरण के मुद्दों को उठाएंगे।  

जयपुर। भाजपा के प्रवक्ताओं को भी चुनावी जीत के लिए भाजपा ने मैदान में उतार दिया है। वे सभी गांव-ढाणियों, कस्बों, शहरों में जाएंगे और जनता के बीच जाकर सरकार के खिलाफ मुद्दों पर अपनी बात रखेंगे। इसके साथ ही मोदी सरकार की योजनाओं औेर उपलब्धियों को बताएंगे। मंगलवार का भाजपा मीडिया के पूर्व संयोजक श्रीकांत शर्मा जयपुर दौरे पर थे। उन्होंने यहां भाजपा ऑफिस में भाजपा के प्रदेश प्रवक्ताओं ओर पैनलिस्टों की बैठक ली। उन्होंने बैठक में तय किया है कि सभी कांग्रेस सरकार के खिलाफ गांव-ढाणी तक जाकर चौपाल लगाएंगे। मुख्य मुदें पेपरलीक, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, महिला और दलित उत्पीड़न, युवाओं और किसानों से वादाखिलाफी सहित तुष्टिकरण के मुद्दों को उठाएंगे।  

श्रीकांत शर्मा ने बैठक में कहा कि प्रदेश कांग्रेस सरकार पूरी तरह संवेदनहीन है। कांग्रेस सरकार मुफ्त बिजली देने का ढिंढोरा पीट रही है जबकि असलियत यह है कि गांवो और कस्बों में आठ से नौ घंटे अघोषित बिजली कटौती हो रही है। किसानों की खरीफ  की फसलें बिजली के अभाव में चौपट हो गई। अस्पतालों के हालात बद से बदतर हैं। गांवो में ईलाज के अभाव में लोग घंटो बांट जोह रहे हैं। दुष्कर्म के मामलों में आज राजस्थान देश में नंबर एक है। महिला सुरक्षा के नाम पर  राजस्थान को शार्मिदंगी झेलनी पड़ रही है। इससे ज्यादा शर्म की बात क्या होगी, जहां सरकार आमजन को मुफ्त राशन के नाम पर मिलावटी सामान बांट रही है। अन्नपूर्णा योजना में फूड पैकेट के सभी सैंपल फेल होने के बावजूद सरकार जनता को मिलावटी सामान बांट रही है। 

 

Tags: BJP

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में