ये चुनाव राजस्थान की अस्मिता का चुनाव है: जेपी नड्डा

ये चुनाव राजस्थान की अस्मिता का चुनाव है: जेपी नड्डा

नड्डा ने कहा कि मोदी जी के राज में महिलाओं को उज्ज्वला योजना के तहत सिलेंडर मिला। लोगों को आवास योजना का लाभ मिला। 80 करोड़ लोगों को 5 किलो मुफ्त अनाज मिला ताकि कोई भूखा न सोये।

फतेहपुर। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सीकर के फतेहपुर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि यह चुनाव किसी व्यक्ति का या पार्टी का नहीं है। यह चुनाव राजस्थान के विकास का है। राजस्थान की अस्मिता का है।

नड्डा ने कहा कि मोदी जी के राज में महिलाओं को उज्ज्वला योजना के तहत सिलेंडर मिला। लोगों को आवास योजना का लाभ मिला। 80 करोड़ लोगों को 5 किलो मुफ्त अनाज मिला ताकि कोई भूखा न सोये। आज भारत 11वें नंबर की अर्थव्यवस्था से 5वें नंबर की अर्थव्यवस्था बन गया है। उन्होंने कहा कि सीकर में नया रेलवे स्टेशन बन रहा है। दो साल बाद आप यहां आओगे तो पता ही नहीं चलेगा कि ये रेलवे स्टेशन है या एयरपोर्ट है। बीजेपी ने यहां मेडिकल कॉलेज बनवाया। 9 साल पहले यहां 14 ट्रेने आती थी। आज नैरो गेज से डबल गेज हो गया है।

बीजेपी के चुनावी वादों को गिनाते हुए नड्डा ने कहा कि किसान सम्मान निधि में अभी 6 हजार रुपये मिलते हैं आगे 12 हजार रुपये मिलेंगे। गेहूं की खरीदी 2700 रुपये प्रति क्विंटल के हिसाब से करेंगे। बीजेपी लाड़ो प्रोत्साहन योजना लेकर आएगी। लड़की पैदा होते ही 2 लाख का बॉन्ड देंगे। गरीब बच्चों की यूनिफॉर्म का पैसा देंगे। ढाई लाख नौकरियां देंगे। गरीब कल्याण योजना के तहत अगले 5 साल तक के लिए राशन देंगे।

नड्डा ने कहा कि जिन लोगों ने जल जीवन मिशन, वृद्धा पेंशन, पेपर लीक और मिड डे मिल में घोटाला किया उनकी एसआईटी जांच की जाएगी और उन्हें जेल में भेजा जाएगा।

Post Comment

Comment List

Latest News

जन भागीदारी विकास योजना में फंड आवंटित, परिसम्पत्ति सृजन के अटके काम शुरू होंगे जन भागीदारी विकास योजना में फंड आवंटित, परिसम्पत्ति सृजन के अटके काम शुरू होंगे
ग्रामीण विकास एवं पंचायतीराज विभाग ने महात्मा गांधी जन भागीदारी विकास योजना में 33 जिलों को 20 करोड़ रुपए का...
संग्रहाध्यक्ष, खोज व उत्खनन अधिकारी प्रतियोगी परीक्षा-2023 होगी 19 जून को
NDA Government राजस्थान पर मेहरबान, केंद्र ने राज्य को जारी किए 8421.38 करोड़
बाड़मेर-ऋषिकेश एक्सप्रेस रेलसेवा एलएचबी रैक से संचालित होगी
राज्यवर्धन ने सूचना सहायक पदों की संख्या बढ़ाई
कांग्रेस ने आंध्रप्रदेश के विशेष दर्जे पर मोदी से मांगा स्पष्टीकरण
सीएम को लिखा पत्र : निकायों का पुनः परिसीमांकन एवं वार्डों की संख्या के निर्धारण का कार्य पारदर्शी तरीके से हो: राजेंद्र राठौड़