ये चुनाव राजस्थान की अस्मिता का चुनाव है: जेपी नड्डा

ये चुनाव राजस्थान की अस्मिता का चुनाव है: जेपी नड्डा

नड्डा ने कहा कि मोदी जी के राज में महिलाओं को उज्ज्वला योजना के तहत सिलेंडर मिला। लोगों को आवास योजना का लाभ मिला। 80 करोड़ लोगों को 5 किलो मुफ्त अनाज मिला ताकि कोई भूखा न सोये।

फतेहपुर। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सीकर के फतेहपुर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि यह चुनाव किसी व्यक्ति का या पार्टी का नहीं है। यह चुनाव राजस्थान के विकास का है। राजस्थान की अस्मिता का है।

नड्डा ने कहा कि मोदी जी के राज में महिलाओं को उज्ज्वला योजना के तहत सिलेंडर मिला। लोगों को आवास योजना का लाभ मिला। 80 करोड़ लोगों को 5 किलो मुफ्त अनाज मिला ताकि कोई भूखा न सोये। आज भारत 11वें नंबर की अर्थव्यवस्था से 5वें नंबर की अर्थव्यवस्था बन गया है। उन्होंने कहा कि सीकर में नया रेलवे स्टेशन बन रहा है। दो साल बाद आप यहां आओगे तो पता ही नहीं चलेगा कि ये रेलवे स्टेशन है या एयरपोर्ट है। बीजेपी ने यहां मेडिकल कॉलेज बनवाया। 9 साल पहले यहां 14 ट्रेने आती थी। आज नैरो गेज से डबल गेज हो गया है।

बीजेपी के चुनावी वादों को गिनाते हुए नड्डा ने कहा कि किसान सम्मान निधि में अभी 6 हजार रुपये मिलते हैं आगे 12 हजार रुपये मिलेंगे। गेहूं की खरीदी 2700 रुपये प्रति क्विंटल के हिसाब से करेंगे। बीजेपी लाड़ो प्रोत्साहन योजना लेकर आएगी। लड़की पैदा होते ही 2 लाख का बॉन्ड देंगे। गरीब बच्चों की यूनिफॉर्म का पैसा देंगे। ढाई लाख नौकरियां देंगे। गरीब कल्याण योजना के तहत अगले 5 साल तक के लिए राशन देंगे।

नड्डा ने कहा कि जिन लोगों ने जल जीवन मिशन, वृद्धा पेंशन, पेपर लीक और मिड डे मिल में घोटाला किया उनकी एसआईटी जांच की जाएगी और उन्हें जेल में भेजा जाएगा।

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में