हमारी योजनाओं की देश में चर्चा, कांग्रेस की सरकार रिपीट होगी: गहलोत

गहलोत बोले-हमारी 7 गारंटियां आम जनता के लिए मील का पत्थर साबित होंगी

हमारी योजनाओं की देश में चर्चा, कांग्रेस की सरकार रिपीट होगी: गहलोत

एक इंटरव्यू में गहलोत ने कहा कि प्रदेश सरकार ने कोरोनाकाल में शानदार काम किया है। पहली बार कांग्रेस सरकार के खिलाफ कोई लहर नहीं है।

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि केरल में सरकार रिपीट हो चुकी है और अब उसी तरह राजस्थान में कांग्रेस सरकार रिपीट होगी। हमारी योजनाओं की चर्चा पूरे देश में है। हमारी 7 गारंटियां आम जनता के लिए मील का पत्थर साबित होंगी। कांग्रेस सरकार ने ओपीएस, अरजीएचएस जैसी योजनाएं दी। चिरंजीवी योजना के तहत 25 लाख तक का बीमा किया गया। इस बार राजस्थान में कांग्रेस सरकार रिपीट होने जा रही है।

एक इंटरव्यू में गहलोत ने कहा कि प्रदेश सरकार ने कोरोनाकाल में शानदार काम किया है। पहली बार कांग्रेस सरकार के खिलाफ कोई लहर नहीं है। कांग्रेस सरकार ने पिछले 5 साल में शानदार काम किया है। इसी बीच पेट्रोल-डीजल के दामों को लेकर बोले सीएम गहलोत ने निशाना साधते हुए कहा कि पेट्रोल-डीजल  हमारे राज्य से मध्यप्रदेश में महंगा है। लेकिन भाजपा वाले मध्यप्रदेश की बात नहीं करेंगे। क्योंकि मध्यप्रदेश में भाजपा की सरकार है। भाजपा का काम देश में नफरत फैलाने का है। भाजपा सिर्फ हिंदू-मुस्लिम के नाम पर चुनाव लड़ती है। भाजपा के लिए विकास कोई एजेंडा नहीं है।

सीएम गहलोत ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा नेता सभाओं में ओछी भाषा का प्रयोग करते है। भाजपा ने देश में घृणा,नफरत और भय का माहौल बनाया है। देश की संवैधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग किया जा रहा है। ED,CBI का दुरुपयोग किया जा रहा है। बीजेपी ने हॉर्स ट्रेडिंग करके राज्यों में सरकारें गिराई हैं। विपक्षी नेताओं को टारगेट किया जा रहा है। भाजपा के किसी भी नेता पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है। बीजेपी हमारी योजनाओं को बंद कर देती है।

Post Comment

Comment List

Latest News