तिवाडी ने जताया मतदाताओं का आभार, गहलोत की योजनाओं के दम पर जीत का दावा

तिवाडी ने जताया मतदाताओं का आभार, गहलोत की योजनाओं के दम पर जीत का दावा

राजस्थान विधानसभा चुनाव में मतदान समाप्त होने के बाद जयपुर शहर जिला कांग्रेस अध्यक्ष और हवामहल से कांग्रेस प्रत्याशी आरआर तिवाडी ने जयपुर शहर के मतदाताओं का आभार व्यक्त करते हुए अपना वक्तव्य जारी किया।

जयपुर। राजस्थान विधानसभा चुनाव में मतदान समाप्त होने के बाद जयपुर शहर जिला कांग्रेस अध्यक्ष और हवामहल से कांग्रेस प्रत्याशी आरआर तिवाडी ने जयपुर शहर के मतदाताओं का आभार व्यक्त करते हुए अपना वक्तव्य जारी किया।

तिवाडी ने कहा कि इस बार चुनाव में जयपुर शहर की लाखों जनता ने बाहर निकलकर अपने वोट डाले। गहलोत सरकार की पहले 10 और बाद में 7 गारंटी से लोगों में अंडरकरंट नजर आया। लोगों ने कांग्रेस सरकार की योजनाओं पर पूरा भरोसा जताते हुए कांग्रेस के पक्ष में खूब मतदान किया है। जनता में कांग्रेस के प्रति भरोसा इसलिए जागा की गहलोत जो कहते हैं वो करते हैं। जयपुर सहित राजस्थान में भाजपा ने हिंदुत्व के नाम पर साम्प्रदायिक माहौल खराब करने की कोशिश की है, लेकिन जनता के रुझानों ने बता दिया है कि इनके मंसूबे फेल होने वाले हैं। भगवा वस्त्रधारी को हवामहल में उतारकर एजेंडे के तहत हिन्दू मुस्लिम में नफरत फैलाने की कोशिश की, लेकिन यंहा की जनता ऐसे वातावरण को पसंद नहीं करती। आगामी 3 दिसम्बर को चुनाव परिणाम में कांग्रेस फिर से राजस्थान में सरकार बनाने जा रही है।

Post Comment

Comment List

Latest News

आज का 'राशिफल' आज का 'राशिफल'
दिन मिलाजुला रहेगा। परिवार का सहयोग मिलेगा, परिवार के साथ समय व्यतीत होगा। प्रेम संबंधों में मधुरता रहेगी। आत्मविश्वास में...
राजस्थान विधानसभा में दो अगस्त तक का काम-काज तय
सात महीने के रिपोर्ट कार्ड से तय होगा, मंत्री बने रहेंगे या नहीं
रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!