मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रवीण गुप्ता की बिगड़ी तबीयत, एसएमएस अस्पताल में भर्ती

मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रवीण गुप्ता की बिगड़ी तबीयत, एसएमएस अस्पताल में भर्ती

प्रदेश के मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रवीण गुप्ता की मंगलवार को अचानक तबियत बिगड़ गई। इसके बाद उन्हें तुरंत SMS अस्पताल की इमरजेंसी में  इलाज के लिए लाया गया है।

जयपुर। प्रदेश के मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रवीण गुप्ता की मंगलवार को खाना खाने के दौरान सांस नली में खाना फसने से  अचानक तबियत बिगड़ गई। इसके बाद उन्हें तुरंत SMS अस्पताल की इमरजेंसी में  इलाज के लिए लाया गया है।

SMS मेडिकल कॉलेज प्राचार्य डॉ. राजीव बगरहट्टा, अधीक्षक डॉ. अचल शर्मा ने बताया कि मेडिकल ICU में गुप्ता को भर्ती किया गया है उनकी हालत स्थिर है। मेडिसिन डिपार्टमेंट के वरिष्ठ चिकित्सकों की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है। प्राचार्य डॉ. बगरहट्टा ने बताया कि खाना खाते वक्त श्वासन नली में कुछ फंसने के चलते प्रवीण गुप्ता की तबीयत बिगड़ गई थी। बेहोशी की हालत में SMS की इमरजेंसी में वे लाए गए। गुप्ता के परिजनों की सूचना के आधार पर हार्टअटैक की आशंका के चलते उनकी ECG कराई गई लेकिन चिकित्सकों ने जांच में ECG की रिपोर्ट को नॉर्मल माना। चिकित्सकों ने बताया कि गुप्ता को पहले से है अस्थमा की दिक्कत है 'ऐसे में जैसे ही श्वासन नली में कुछ फंसा तो गुप्ता का ऑक्सीजन लेवल डाउन हो गया। हालांकि चिकित्सकों के अनुसार अब CEO प्रवीण गुप्ता की हालत काफी ठीक है लेकिन अगले 24 घंटे अस्पताल में रहने की चिकित्सकों ने सलाह दी है।

Post Comment

Comment List

Latest News

सीएम को लिखा पत्र : निकायों का पुनः परिसीमांकन एवं वार्डों की संख्या के निर्धारण का कार्य पारदर्शी तरीके से हो: राजेंद्र राठौड़ सीएम को लिखा पत्र : निकायों का पुनः परिसीमांकन एवं वार्डों की संख्या के निर्धारण का कार्य पारदर्शी तरीके से हो: राजेंद्र राठौड़
राठौड़ ने कहा कि नियम विरुद्ध परिसीमांकन के कारण कई जगहों पर वार्ड जनसांख्यिक दृष्टि से काफी ज्यादा बड़े हो...
Single Use Plastic Seizure Campaign: 1 लाख 35 हजार रूपये से अधिक जुर्माने के साथ 109 किलो से अधिक प्रतिबंधित सिंगल यूज प्लास्टिक जब्त
निर्मला सीतारमण लगातार 7वां बजट पेश कर बनाएगी रिकॉर्ड, देश की पहली पूर्णकालिक वित्त मंत्री होगी
अप्रैल की तुलना में मई में खुदरा महंगाई में मामूली राहत
RPA में ‘'क्रिमिनल इन्वेस्टिगेशन में फॉरेंसिक्स‘' की भूमिका पर होगा सेमिनार
जयपुर योग महोत्सव-2024 : तीसरे दिन 500 योग साधकों ने किया योग
पाली में कांस्टेबल ने थाने में खुद को मारी गोली, पत्नी से चल रहा था विवाद