मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रवीण गुप्ता की बिगड़ी तबीयत, एसएमएस अस्पताल में भर्ती

मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रवीण गुप्ता की बिगड़ी तबीयत, एसएमएस अस्पताल में भर्ती

प्रदेश के मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रवीण गुप्ता की मंगलवार को अचानक तबियत बिगड़ गई। इसके बाद उन्हें तुरंत SMS अस्पताल की इमरजेंसी में  इलाज के लिए लाया गया है।

जयपुर। प्रदेश के मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रवीण गुप्ता की मंगलवार को खाना खाने के दौरान सांस नली में खाना फसने से  अचानक तबियत बिगड़ गई। इसके बाद उन्हें तुरंत SMS अस्पताल की इमरजेंसी में  इलाज के लिए लाया गया है।

SMS मेडिकल कॉलेज प्राचार्य डॉ. राजीव बगरहट्टा, अधीक्षक डॉ. अचल शर्मा ने बताया कि मेडिकल ICU में गुप्ता को भर्ती किया गया है उनकी हालत स्थिर है। मेडिसिन डिपार्टमेंट के वरिष्ठ चिकित्सकों की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है। प्राचार्य डॉ. बगरहट्टा ने बताया कि खाना खाते वक्त श्वासन नली में कुछ फंसने के चलते प्रवीण गुप्ता की तबीयत बिगड़ गई थी। बेहोशी की हालत में SMS की इमरजेंसी में वे लाए गए। गुप्ता के परिजनों की सूचना के आधार पर हार्टअटैक की आशंका के चलते उनकी ECG कराई गई लेकिन चिकित्सकों ने जांच में ECG की रिपोर्ट को नॉर्मल माना। चिकित्सकों ने बताया कि गुप्ता को पहले से है अस्थमा की दिक्कत है 'ऐसे में जैसे ही श्वासन नली में कुछ फंसा तो गुप्ता का ऑक्सीजन लेवल डाउन हो गया। हालांकि चिकित्सकों के अनुसार अब CEO प्रवीण गुप्ता की हालत काफी ठीक है लेकिन अगले 24 घंटे अस्पताल में रहने की चिकित्सकों ने सलाह दी है।

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में