फेरों से कुछ घंटे पहले दुल्हन की मौत, युवकों पर जहर देने का शक

फेरों से कुछ घंटे पहले दुल्हन की मौत, युवकों पर जहर देने का शक

लक्ष्मणगढ़ पुलिस थाना अंतर्गत विचगावा गांव निवासी सतीश जैन की पुत्री सलोनी उम्र 20 साल की शादी रंगभरियों की गली निवासी मुकेश जैन के पुत्र रजत से होनी हुई थी।

अलवर। लक्ष्मणगढ़ पुलिस थाना अंतर्गत विचगावा गांव निवासी सतीश जैन की पुत्री सलोनी उम्र 20 साल की शादी रंगभरियों की गली निवासी मुकेश जैन के पुत्र रजत से होनी हुई थी। शादी समारोह जयपुर रोड स्थित पायल गार्डन में हो रहा था लड़की के परिवार और रिश्तेदार पायल गार्डन पहुंच गए थे। सारी रस्में पूरी की गई और शाम को फेरों से पहले दुल्हन सलोनी ने अचानक जहरीला पदार्थ खा लिया। हालत गंभीर होने पर उसे जयपुर रैफर कर दिया गया। रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। इस घटना के बाद शादी समारोह में कोहराम मच गया और दुल्हन की मां का रो-रो कर बुरा हाल है।

चार लड़कों पर शक: कोतवाली के सहायक पुलिस निरीक्षक अरुण कुमार ने बताया  बिचगावा गांव से ही तीन चार युवक आए थे जिन्हें वहां लोगों ने पकड़ भी लिया लेकिन बाद में छोड़ दिया। इनका ब्यूटी पार्लर वाली लड़कियों से भी विवाद हुआ था जिसकी जांच की जा रही है। इन्होंने दुल्हन, उसकी मां और दो ब्यूटीशियन से मारपीट की। इनमें एक का नाम किशन बताया जा रहा है। शोर शराबा सुनकर वहां मौजूद परिजन इकट्ठा हो गए। उन्होंने युवकों को पकड़ लिया और पिटाई कर डाली। इसके बाद युवक वहां से चले गए। इस घटना के दो घटें बाद रात 8.30 बजे सलोनी बाथरूम में गई और जहरीला पदार्थ खा लिया। पुलिस पता लगा रही है कि सलोनी के पास जहर कहां से आया। युवकों की भी अभी पहचान नहीं हो पाई है।

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में