फेरों से कुछ घंटे पहले दुल्हन की मौत, युवकों पर जहर देने का शक

फेरों से कुछ घंटे पहले दुल्हन की मौत, युवकों पर जहर देने का शक

लक्ष्मणगढ़ पुलिस थाना अंतर्गत विचगावा गांव निवासी सतीश जैन की पुत्री सलोनी उम्र 20 साल की शादी रंगभरियों की गली निवासी मुकेश जैन के पुत्र रजत से होनी हुई थी।

अलवर। लक्ष्मणगढ़ पुलिस थाना अंतर्गत विचगावा गांव निवासी सतीश जैन की पुत्री सलोनी उम्र 20 साल की शादी रंगभरियों की गली निवासी मुकेश जैन के पुत्र रजत से होनी हुई थी। शादी समारोह जयपुर रोड स्थित पायल गार्डन में हो रहा था लड़की के परिवार और रिश्तेदार पायल गार्डन पहुंच गए थे। सारी रस्में पूरी की गई और शाम को फेरों से पहले दुल्हन सलोनी ने अचानक जहरीला पदार्थ खा लिया। हालत गंभीर होने पर उसे जयपुर रैफर कर दिया गया। रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। इस घटना के बाद शादी समारोह में कोहराम मच गया और दुल्हन की मां का रो-रो कर बुरा हाल है।

चार लड़कों पर शक: कोतवाली के सहायक पुलिस निरीक्षक अरुण कुमार ने बताया  बिचगावा गांव से ही तीन चार युवक आए थे जिन्हें वहां लोगों ने पकड़ भी लिया लेकिन बाद में छोड़ दिया। इनका ब्यूटी पार्लर वाली लड़कियों से भी विवाद हुआ था जिसकी जांच की जा रही है। इन्होंने दुल्हन, उसकी मां और दो ब्यूटीशियन से मारपीट की। इनमें एक का नाम किशन बताया जा रहा है। शोर शराबा सुनकर वहां मौजूद परिजन इकट्ठा हो गए। उन्होंने युवकों को पकड़ लिया और पिटाई कर डाली। इसके बाद युवक वहां से चले गए। इस घटना के दो घटें बाद रात 8.30 बजे सलोनी बाथरूम में गई और जहरीला पदार्थ खा लिया। पुलिस पता लगा रही है कि सलोनी के पास जहर कहां से आया। युवकों की भी अभी पहचान नहीं हो पाई है।

Post Comment

Comment List

Latest News

जन भागीदारी विकास योजना में फंड आवंटित, परिसम्पत्ति सृजन के अटके काम शुरू होंगे जन भागीदारी विकास योजना में फंड आवंटित, परिसम्पत्ति सृजन के अटके काम शुरू होंगे
ग्रामीण विकास एवं पंचायतीराज विभाग ने महात्मा गांधी जन भागीदारी विकास योजना में 33 जिलों को 20 करोड़ रुपए का...
संग्रहाध्यक्ष, खोज व उत्खनन अधिकारी प्रतियोगी परीक्षा-2023 होगी 19 जून को
NDA Government राजस्थान पर मेहरबान, केंद्र ने राज्य को जारी किए 8421.38 करोड़
बाड़मेर-ऋषिकेश एक्सप्रेस रेलसेवा एलएचबी रैक से संचालित होगी
राज्यवर्धन ने सूचना सहायक पदों की संख्या बढ़ाई
कांग्रेस ने आंध्रप्रदेश के विशेष दर्जे पर मोदी से मांगा स्पष्टीकरण
सीएम को लिखा पत्र : निकायों का पुनः परिसीमांकन एवं वार्डों की संख्या के निर्धारण का कार्य पारदर्शी तरीके से हो: राजेंद्र राठौड़