रोडवेज बस से सोने के आभूषणों से भरा बैग चोरी, महिला हुई बेहोश 

पीड़ित महिला रिश्तेदार की शादी से लौटकर ससुराल जा रही थी

रोडवेज बस से सोने के आभूषणों से भरा बैग चोरी, महिला हुई बेहोश 

विवाहिता बहन के साथ मनोहरथाना जाने वाली बस में बैठ गई और बैग को चालक की सीट के पीछे रख दिया।

कोटा। नयापुरा थाना क्षेत्र में शुक्रवार को  अपने रिश्तेदार की शादी से  पीहर आकर  ससुराल जा रही एक विवाहिता का नयापुरा बस स्टैंड से बस में रखा सोने के जेवरात से भरा बैग चोरी हो गया। विवाहिता ने बैग को चालक की सीट के पास ही रखा  था उसमें करीब 100 तोला सोने के जेवरात थे। पीड़ित महिला कल्पना देवी पत्नी सुदर्शन सिंह निवासी हरिनगर झालावाड़ ने पुलिस थाना नयापुरा में मुकदमा दर्ज कराया है।  पुलिस ने बताया कि पीड़ित महिला ने रिपोर्ट में बताया कि वह 28 नवंबर को अपने रिश्तेदार की शादी से अपनी ससुराल से भीलवाड़ा के पास राजगढ़ गई थी।  29 नवंबर को अपने पीहर बूंदी में आई और एक दिन वहां रुकी । एक दिसंबर की सुबह अपनी छोटी बहन के साथ बस से कोटा नयापुरा बस स्टैंड पर साढे नौ बजे उतरी । वहां झालावाड़ जाने वाली बस का इंतजार कर रही थी। उसी समय विवाहिता बहन के साथ मनोहरथाना जाने वाली बस में बैठ गई और बैग को चालक की सीट के पीछे रख स्वयं पीछे खाली  सीट पर बैठ कर अपने पति को फोन कर स्वयं के आने की सूचना देने लगी। इसके बाद उसने देखा कि उसका बैग गायब है। बैग में करीब 100 तोला सोने के जेवरात रखे थे। 

महिला हुई बेहोश 
प्रत्यक्षदर्शी राजाराम जैन ने बताया कि वह सुबह बस स्टैंड पर मां के लिए नाश्ता लेने गया तो बस स्टैंड पर एक महिला रोती बिलखती दिखाई दी। महिला घबराट के कारण बेहोश हो गई। इसके बाद उसे होश में लाया गया और उसने उसके साथ हुई घटना बताई। वहां लगे सीसीटीवी फुटेज को चैक किया गया और महिला के रिश्तदार को फोन कर बुलाया गया।  महिला ने बताया कि बस में बैठने के बाद  करीब 30-35 वर्ष का युवक उसके आगे पीछे घूम रहा था। कुछ समय बाद देखा तो युवक बस में नहीं था और बैग भी नहीं मिला था। 

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में