सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड की जांच के लिए किया गया एसआईटी का गठन

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड की जांच के लिए किया गया एसआईटी का गठन

पुलिस महानिदेशक उमेश मिश्रा ने आज इस मामले की सघन जांच के लिए अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (अपराध) दिनेश एन एम के पर्यवेक्षण में एसआईटी गठित की।

जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर में दिन दहाड़े श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या कर देने के मामले की सघन जांच के लिए एसआईटी गठित की गई हैं।

पुलिस महानिदेशक उमेश मिश्रा ने आज इस मामले की सघन जांच के लिए अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (अपराध) दिनेश एन एम के पर्यवेक्षण में एसआईटी गठित की। मिश्रा ने बताया कि गोगामेड़ी हत्याकांड के दोनों अभियुक्त की पहचान हो गई है। उन्होंने बताया कि एफआईआर दर्ज होते ही दोनों अभियुक्तों पर पांच-पांच लाख रुपए का इनाम घोषित होगा और इन अभियुक्तों के बारे में जानकारी देने वालों को पांच-पांच लाख रुपए का पुरस्कार दिया जाएगा।

उन्होंने बताया कि पुलिस तत्परता से हत्यारों की तलाश कर रही है। उल्लेखनीय है कि इससे पहले राज्यपाल कलराज मिश्र ने इस हत्याकांड के बाद  उत्पन्न स्थिति के चलते प्रदेश की कानून एवं शांति व्यवस्था की समीक्षा की और इस संगठित अपराध से उपजे हालात पर निरंतर निगरानी रखे जाने की हिदायत  दी। मिश्र ने विशेष रूप से अपराधियों को पकड़े जाने के लिए पुख्ता  कार्यवाही सुनिश्चित करने के भी निर्देश दिए। समीक्षा बैठक में राज्यपाल ने कहा कि प्रदेश में कानून एवं शांति व्यवस्था किसी भी स्तर पर नहीं बिगड़े, इसके लिए पुलिस और प्रशासन सभी स्तरों पर प्रभावी कदम उठाए।

Post Comment

Comment List

Latest News

मुख्यमंत्री ने फीता काटकर नारी शक्ति बंधन कार्यक्रम की शुरुआत मुख्यमंत्री ने फीता काटकर नारी शक्ति बंधन कार्यक्रम की शुरुआत
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने शनिवार को जेकेके में नगर निगम जयपुर ग्रेटर की ओर से आयोजित नारी शक्ति बंधन कार्यक्रम...
सारा अली खान की फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' का टीजर रिलीज, आजादी के दौर की है कहानी
विकास की गति में अवरोध बनी मोदी सरकार, सिर्फ मित्रों का हित साधा : राहुल
कुणाल खेमू की फिल्म मडगांव एक्सप्रेस का टीजर रिलीज
लेबनान पर इजरायल ने किए हमले, 4 लड़ाकों की मौत
अशोक गहलोत विधानसभा चुनाव की हार की हताशा में हैं : मेघवाल
घरेलू एलपीजी गैस के वाणिज्यिक उपयोग पर जब्त किए 45 सिलेंडर