किसानों के मुद्दे पर राहुल गांधी का ट्वीट, लिखा- खेत-देश की रक्षा में तिल-तिल मरे हैं किसान, पर ना डरे हैं किसान

किसानों के मुद्दे पर राहुल गांधी का ट्वीट, लिखा- खेत-देश की रक्षा में तिल-तिल मरे हैं किसान, पर ना डरे हैं किसान

राहुल गांधी ने कहा कि विरोध प्रदर्शन के दौरान अब तक 500 से ज्यादा किसान शहादत दे चुके हैं और अधिकारों के लिए खेत से लेकर सीमा तक बखूबी लड़ने में माहिर अन्नदाताओं को कोई डरा नहीं सकता है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि खेत-देश की रक्षा में तिल-तिल मरे हैं किसान। पर ना डरे हैं किसान, आज भी खरे हैं किसान।

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को कहा कि विरोध प्रदर्शन के दौरान अब तक 500 से ज्यादा किसान शहादत दे चुके हैं और अधिकारों के लिए खेत से लेकर सीमा तक बखूबी लड़ने में माहिर अन्नदाताओं को कोई डरा नहीं सकता है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि खेत-देश की रक्षा में तिल-तिल मरे हैं किसान। पर ना डरे हैं किसान, आज भी खरे हैं किसान।

कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भी सरकार से राजहठ छोड़ किसानी की मांग मानते हुए तीनों कृषि कानून खत्म करने की अपील करते हुए कहा कि अधिकारों की लड़ाई लड़ रहे किसानों को न्याय मिलना चाहिए। उन्होंने कहा कि किसान को भीख नहीं, न्याय चाहिए। किसान को अहंकार नहीं, अधिकार चाहिए। घमंड के सिंहासन से उतरिए, राजहठ छोड़िए, तीनों काले कानून खत्म करना ही एकमात्र रास्ता है।

Post Comment

Comment List

Latest News

Loksabha Election 2024 : भाजपा में परिवार से दो टिकट, वसुंधरा का बेटा और विश्व राज की पत्नी लड़ रही चुनाव Loksabha Election 2024 : भाजपा में परिवार से दो टिकट, वसुंधरा का बेटा और विश्व राज की पत्नी लड़ रही चुनाव
भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने पूर्व में तय किया था कि किसी भी लोकसभा सीट पर परिवारवाद के...
राजस्थान में गर्मी बढ़ते ही हीट वेव पर अलर्ट हुआ चिकित्सा विभाग  
अवैध ऑर्गन ट्रांसप्लांट रोकने के लिए हाईटेक बनेगा सिस्टम
वर्ष 2023 की अंतिम तिमाही में इंटरनेट उपभोक्ताओं की संख्या बढ़कर 93.61 करोड़ रही
दलित और अल्पसंख्यक वोटों को साधने में जुटी कांग्रेस
बगरू में तीन दिवसीय जुगलदरबार लक्खी मेला आगाज, ड्रोन और सीसीटीवी से निगरानी
विवाह से चंद घंटों पहले मेनाल रेजीडेंसी में करंट से दूल्हे की मौत