अभिनेत्री और सांसद नुसरत जहां की प्रेग्नेंसी की खबर कंफर्म, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटो आई सामने

अभिनेत्री और सांसद नुसरत जहां की प्रेग्नेंसी की खबर कंफर्म, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटो आई सामने

तृणमूल सांसद और बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां के अपने पति निखिल जैन से अलगाव के बाद से ही नुसरत जहां की प्रेग्नेंसी की खबरें भी सामने आ रही थीं। इस पर नुसरत ने अभी तक कोई बयान नहीं दिया है। हालांकि अब ये खबरें कन्फर्म हो गई हैं। दरअसल नुसरत की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनमें वे बेबी बंप के साथ दिख रही हैं।

कोलकाता। तृणमूल सांसद और बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां के अपने पति निखिल जैन से अलगाव के बाद से ही नुसरत जहां की प्रेग्नेंसी की खबरें भी सामने आ रही थीं। इस पर नुसरत ने अभी तक कोई बयान नहीं दिया है। हालांकि अब ये खबरें कन्फर्म हो गई हैं। दरअसल नुसरत की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनमें वे बेबी बंप के साथ दिख रही हैं। इस फोटो में उनके साथ अभिनेत्री श्राबंती चटर्जी भी नजर आ रही हैं।

इससे पहले प्रेग्नेंसी की खबरें सामने आने पर निखिल जैन ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि यह बच्चा उनका नहीं है। निखिल जैन ने दावा किया कि वह पिछले 6 महीने से अलग रह रहे हैं और उनके बीच में कोई बातचीत भी नहीं हो रही है। बता दें कि एक्टर और पॉलिटिशियन यश दासगुप्ता से नुसरत के रिलेशन की खबरें आ रही हैं। नुसरत और यश ने बांग्ला फिल्म एसओएस कोलकाता में साथ काम किया था। यह फिल्म पिछले साल ही रिलीज हुई है। 

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित