मुठभेड़ में लश्कर के 2 आतंकवादी ढ़ेर

दो आतंकवादियों को मार गिराया है

मुठभेड़ में लश्कर के 2 आतंकवादी ढ़ेर

कश्मीर के श्रीनगर में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादियों को मार गिराया है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। पुलिस ने यहां बताया कि मुठभेड़ में मारे गए आतंकवादियों में से एक पिछले वर्ष आतंकवादी संगठन में शामिल हो गया था।

जम्मू। कश्मीर के श्रीनगर में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादियों को मार गिराया है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। पुलिस ने यहां बताया कि मुठभेड़ में मारे गए आतंकवादियों में से एक पिछले वर्ष आतंकवादी संगठन में शामिल हो गया था। पुराने श्रीनगर के रैनावारी इलाके में आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना के बाद सुरक्षाबलों के आतंकवाद विरोधी अभियान के दौरान यह मुठभेड़ हुई। उन्होंने बताया कि इलाके में छिपे आतंकवादियों के सुरक्षा बलों पर गोलीबारी करने पर शुरु हुई। मुठभेड़ में लश्कर के दो आतंकवादी मारे गए हैं। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में मारे गए दो आतंकवादियों की पहचान अनंतनाग के बिजबेहरा निवासी रईस अहमद भट और हिलाल अहमद राह के रूप में हुई है।

रईस अनंतनाग में एक ऑनलाइन न्यूज पोर्टल 'वैली न्यूज सर्विसÓ चलाता था। पुलिस ने ट्वीट किया कि कि रईस पिछले वर्ष अगस्त में आतंकवादी समूह में शामिल हो गए था। उस पर आतंकवादी अपराध को लेकर पहले ही दो प्राथमिकी दर्ज है। उल्लेखनीय है कि सुरक्षा बलों ने इस महीने कश्मीर में नौ मुठभेड़ों में 13 आतंकवादियों को मार गिराया है।

Post Comment

Comment List

Latest News

सांगानेर एयरपोर्ट पर बैग में बम रखा होने की धमकी सांगानेर एयरपोर्ट पर बैग में बम रखा होने की धमकी
सांगानेर एयरपोर्ट पर बैग में बम रखने की धमकी का मामला सामने आया है। एयरपोर्ट की ऑफिशियल आईडी पर ई-मेल...
राकांपा ने जारी किया घोषणा-पत्र, महिलाओं को नौकरी में 50% आरक्षण देने का वादा
गहलोत सरकार में ओएसडी के बयान के बाद गरमाया फोन टैपिंग मामला: मोदी, भजनलाल ने उठाया मुद्दा, अब राठौड़ ने जांच कर दोषियों  कार्रवाई की मांग की
ARCA Hot Weather Under-17 Tournament : सार्थक-नयन माली के दम पर जीती कोडाई, मुकाबला 51 रनों से जीता
मतदान को लेकर उत्साह के साथ घरों से निकले लोग, बढ़ेगा वोटिंग प्रतिशत : शेखावत
सुप्रीम कोर्ट में लगी याचिका, NOTA को ज्यादा वोट मिले तो दुबारा हो चुनाव
सोना-चांदी फिर तेजी की राह पर