एलन कोचिंग के छात्र ने फांसी का फंदा लगाकर की आत्महत्या

दो साल से कोटा में रह रहा था, सेमेस्टर के रिजल्ट में हो गया था फेल

एलन कोचिंग के छात्र ने फांसी का फंदा लगाकर की आत्महत्या

सुबह जब उसकी मां ने फोन किया तो फोन नहीं उठाया इस पर उन्हें संदेह हुआ ।

कोटा। दो दिन पूर्व फिजिक्सवाला कोचिंग संस्थान के लापता हुए कोचिंग छात्र का अभी तक कोई पता नहीं लग पाया है। वही मंगलवार को एलन कोचिंग के छात्र ने अपने कमरे में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली ।  सब इंस्पेक्टर लक्ष्मण सिंह ने बताया  सूचना मिली थी  कि कृष्ण रेजिडेंसी में एक कोचिंग छात्र ने फांसी का फंदा लगा लिया है सूचना पर थाना अधिकारी जवाहर नगर पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और कमरे का गेट तोड़कर छात्र को फंदे से उतारा और एमबीएस अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया । छात्र के शव को  मोर्चरी में रखवाया है । कोचिंग छात्र शुभ कुमार चौधरी पुत्र अनिल चौधरी (उम्र 18 )छत्तीसगढ़ का निवासी था। कोटा में  महावीर नगर प्रथम इलाके में कृष्ण रेजिडेंसी में रह कर एलन कोचिंग संस्थान से आईआईटी की तैयारी कर रहा था ।  पिछले दो साल से कोटा में रह रहा था । कल उसका सेमेस्टर का रिजल्ट आया था जिसमें वह फेल हो गया था । 

रात दो बजे तक की  परिजनो से बात
कोचिंग छात्र शुभ कुमार ने रात दो बजे तक परिवार के सदस्यों से तथा अपने दोस्तों से भी बात की थी इसके बाद वह सो गया । सुबह जब उसकी मां ने फोन किया तो फोन नहीं उठाया  इस पर उन्हें संदेह हुआ और उन्होंने रेजिडेंट संचालक को फोन किया जब उसे रेजिडेंस वार्डन द्वारा कमरे के गेट पर आवाज दी तो अंदर से कोई जवाब नहीं आने पर उसने  खिड़की से झांक कर देखा तो कोचिंग छात्र पंखे से  लटका हुआ था ।  पुलिस ने परिजनों को सूचना कर दी है परिजनों के आने के बाद  आगे की प्रक्रिया की जाएगी । बताया जा रहा है की कोचिंग छात्र का सोमवार को रिजल्ट आया था इसमें हुआ फेल हो गया था जिससे वह अवसाद में चल रहा था।

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में