तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, एक मजदूर की मौत दूसरा घायल

ट्रक से टाइल्स उतारते समय फैक्ट्री गोदाम के सामने हुआ हादसा

तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, एक मजदूर की मौत दूसरा घायल

कार को जब्त कर लिया और चालक को डिटेन कर लिया है।

कोटा। उद्योग नगर थाना क्षेत्र में मंगलवार तड़के एक तेज रफ्तार कार ट्रक में जा घुसी। जिससे ट्रक से टाइल्स उतार रहे दो मजदूरों में से एक की मौत हो गई और दूसरा गम्भीर रूप से घायल हो गया। थानाधिकारी अनिल जोशी ने बताया कि डीसीएम रोड पर सूर सागर बस्ती के पास सुबह करीब 5 से 5.30 बजे के बीच दो मजदूर एक फैक्ट्री  के गोदाम के सामने ट्रक से टाइल्स उतार रहे थे। उसी समय एरोड्राम की तरफ से तेज रफ्तार कार आई और ट्रक में जा घुसी। जिससे ट्रक में काम कर रहे दोनों मजदूर गम्भीर रूप से घायल हो गए। दोनों घायलों को एमबीएस अस्पताल लेकर गए। जहां एक मजदूृर विज्ञान नगर निवासी महेश खटीक(24) को जांच के बाद डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि विज्ञान नगर निवासी  अन्य मजदूर गुलाब गुर्जर(25) के पैर में गम्भीर चोट लगने पर उसे तलवंडी स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  हादसे में कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। थानाधिकारी अनिल जोशी ने बताया कि मृतक मजदूर के परिजनों की रिपोर्ट पर कार चालक के खिलाफ गफलत व लापरवाही से वाहन चलाकर दुर्घटना कारित करने का मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं कार को जब्त कर लिया और चालक को डिटेन कर लिया है।  वहीं पोस्ट मार्टम के बाद महेश का शव परिजनों को सौंप दिया। 

स्पीड ब्रेकर नहीं होने से हो रहे हादसे
इधर स्थानीय लोगों ने बताया कि संजय नगर फ्लाई ओवर से तेज रफ्तार वाहन आते हैं। लेकिन फ्लाई ओवर उतरने के बाद मेन रोड पर कोई स्पीड ब्रेकर नहीं है। जिससे वहां आए दिन हादसे हो रहे हैं। मंगलवार तड़के हुए हादसे का भी यही कारण है कि कार तेज रफ्तार से आई थी। यदि ब्रेकर होता तो कार की गति धीमी होने से हादसा नहीं होता। 

 

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में