फिजिक्सवाला कोचिंग के लापता छात्र का शव पेड़ पर अटका मिला

नौ दिन से था लापता

फिजिक्सवाला कोचिंग के लापता छात्र का शव पेड़ पर अटका मिला

23 जनवरी से अब तक 15 दिन में ही चार छात्रों ने आत्महत्या कर ली जब कि पांच छात्रों ने आत्महत्या का प्रयास किया।

कोटा। जवाहर नगर थाना क्षेत्र से पिछले नौ दिन से लापता हुए फिजिक्सवाला कोचिंग के छात्र रचित सौंधिया (16)पुत्र जगनारायण सौंधिया निवासी राजगढ़ ब्यावरा मप्र का शव सोमवार को गरडिया महादेव के जंगल में कराइयों के बीच  पेड़ पर फंसा मिला है। छात्र नौ दिन पहले सुसाइडनोट लिखकर हॉस्टल से निकला था। उसने लिखा था मैं जिन्दा क्यों हूं, अब गरडिया के जंगल में जाने का समय हो गया। संभवत: उसने वहीं आत्महत्या का प्रयास किया था। 

27 दिन में 15 गंभीर घटना
23 जनवरी को एक कोचिंग छात्र ने आत्महत्या की थी। उसके बाद से घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही। 23 जनवरी से अब तक 15 दिन में ही चार छात्रों ने आत्महत्या कर ली जब कि पांच छात्रों ने आत्महत्या का प्रयास किया। दो छात्रों की संदिग्ध मौत हो गई। तीन छात्र लापता हुए थे इनमें रचित सौंधिया भी थी। वहीं एक नाबालिग कोचिंग छात्रा से चार कोचिंग स्टूडेंटस ने सामूहिक बलात्कार तक कर दिया। 

टीमें जुटी थी तलाश में 
छात्र को एसडीआरएफ तथा नगर निगम गोताखोर टीम, पुलिस और वन विभाग की टीमें 11 फरवरी से तलाश कर रही थी। छात्र की लापता होने से दूसरे दिन गरडिया महादेव मंदिर के पास 200 मीटर दूरी पर एक चट्टान पर उसका  मोबाइल,  पॉवर बैक, और अन्य सामान मिला था। छात्र की तलाश में पिता के साथ राजगढ़ से आए 40-50 लोग भी जुटे थे। पिता अपने पुत्र की तलाश में सुबह नौ बजे से ही जुट रहे थे। छात्र का शव ज्यादा दिन का होने से फूल गया था। शव मिलने की सूचना मिलते ही मौके से थानाधिकारी, डिप्टी एसपी भवानी सिंह, एसडीआरएफ टीम के अधिकारी मौके पर पहुंचे और शव को चट्टान के बीच पेड़ में लटका होने पर उतारा और मोर्चरी मेंं रखवाया गया है। 

एसपी के निर्देश पर चलाया संयुक्त ऑपरेशन
कोटा शहर की नव नियुक्ति एसपी डॉ. अमृता दुहन ने कार्यभार संभालने के तुरन्त बाद सोमवार को ही कोचिंग  छात्र की तलाश के लिए थाने व पुलिस लाइन और साइबर टीम का संयुक्त रूप से सर्च अभियान चलाने का निर्देश दिया था। दुहन ने बताया कि छात्र के परिजनों ने उसकी पहचान रचित सौंधिया के रूप में की है। कोचिंग छात्र रचित सौंधिया पिछले दो साल से कोटा में रह रहा था और जेईई की फिजिक्सवाला कोचिंग से तैयारी कर रहा था।

Read More मतदान प्रतिशत की बड़ी गिरावट परिणाम को करेगी प्रभावित

Post Comment

Comment List

Latest News

एयरपोर्ट से बढ़ेगी इंटरनेशनल एयर कनेक्टिविटी, नई फ्लाइट शुरू एयरपोर्ट से बढ़ेगी इंटरनेशनल एयर कनेक्टिविटी, नई फ्लाइट शुरू
रात 10:10 बजे कुआलालंपुर के लिए जाएगी। यह फ्लाइट सप्ताह में 4 दिन संचालित होगी। इस फ्लाइट को 4 साल...
कांग्रेस ज्यादातर सीटों पर जीत के लिए है आश्वस्त, दूसरे फेज में भाजपा की हालत होगी खराब : गुर्जर
समित शर्मा ने पेयजल आपूर्ति का लिया जायजा, अवैध बूस्टरों के विरुद्ध कार्रवाई के दिए निर्देश
मणिपुर में 11 मतदान केंद्रों पर फिर होगा मतदान
भाजपा के लिए एकतरफा जीत इस बार आसान लड्डू नहीं
दूसरे फेज की सीटों में कांग्रेस दलित-अल्पसंख्यकों तक पहुंचने में जुटी
अफगानिस्तान में एक चिपचिपी खदान में बम विस्फोट, एक व्यक्ति की मौत