ओडिशा को डबल इंजन सरकार की है आवश्यकता : राजनाथ

देश को विकास के शिखर पर ले जाएंगे

ओडिशा को डबल इंजन सरकार की है आवश्यकता : राजनाथ

अपने लंबे शासन के दौरान देश को धोखा देने के लिए कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए सिंह ने कहा कि देश के लोगों ने कांग्रेस पर विश्वास खो दिया है और पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि प्रधानमंत्री का संदेश लोगों तक पहुंचना चाहिए।

भुवनेश्वर। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि ओडिशा को डबल इंजन सरकार की आवश्यकता है और आगामी चुनाव में भाजपा ओडिशा में सरकार बनाएगी। राज्य के एक दिवसीय दौरे पर आए सिंह ने नबरंगपुर में पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि भाजपा इस बार लोकसभा और विधानसभा दोनों चुनावों में ओडिशा में बेहतर प्रदर्शन करेगी। उन्होंने दावा किया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास कार्यों को आगे बढ़ाने के लिए भाजपा राज्य में सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि यहां तक कि राजनीतिक विश्लेषकों का भी मानना  है कि भाजपा इस बार ओडिशा में सरकार बनाएगी। सिंह ने पार्टी कार्यकर्ताओं को प्रधानमंत्री द्वारा शुरू की गई कल्याणकारी योजनाओं को लोगों तक ले जाने और लोगों तक पहुंचने और मोदी सरकार की विभिन्न विकासात्मक योजनाओं की सराहना करने के लिए प्रतिदिन कम से कम 12 घंटे समर्पित करने की सलाह दी। रक्षा मंत्री ने 2006 के दौरान अपनी भारत सुरक्षा यात्रा को लेकर कहा कि ओडिशा के साथ उनका भावनात्मक लगाव है जिसे उन्होंने पुरी में जगन्नाथ धाम से शुरू करने का फैसला किया था। 

अपने लंबे शासन के दौरान देश को धोखा देने के लिए कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए सिंह ने कहा कि देश के लोगों ने कांग्रेस पर विश्वास खो दिया है और पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि प्रधानमंत्री का संदेश लोगों तक पहुंचना चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कई परियोजनाओं की आधारशिला रखी लेकिन उन्हें लागू करने में बुरी तरह विफल रही जबकि मोदी सरकार ने पिछले नौ वर्षों के दौरान जो भी आधारशिलाएं रखीं उनका उद्घाटन कर दिया गया है। सिंह ने पुष्टि की है कि भारत दुनिया के शीर्ष तीन देशों के रूप में उभरेगा। उन्होंने कहा कि अब पूरी दुनिया भी मान रही है कि मोदी अच्छा प्रशासन देंगे और देश को विकास के शिखर पर ले जाएंगे।

 

Tags: workers

Post Comment

Comment List

Latest News