13 जिलों की जनता के बीच जाएंगे मुख्यमंत्री, ईआरसीपी के ऐतिहासिक फैसले पर दो दर्जन आभार जनसभाओं को करेंगे संबोधित

दो दिन की यात्रा की कल से शुरुआत

13 जिलों की जनता के बीच जाएंगे मुख्यमंत्री, ईआरसीपी के ऐतिहासिक फैसले पर दो दर्जन आभार जनसभाओं को करेंगे संबोधित

पूर्वी राजस्थान के 13 जिलों को ईआरसीपी पीकेसी परियोजना के तहत पेयजल और सिंचाई के लिए पानी उपलब्ध कराने के ऐतिहासिक फैसले पर अब इन जिलों की जनता  मुख्यमंत्री का धन्यवाद आभार प्रकट करेगी।

जयपुर। पूर्वी राजस्थान के 13 जिलों को ईआरसीपी पीकेसी परियोजना के तहत पेयजल और सिंचाई के लिए पानी उपलब्ध कराने के ऐतिहासिक फैसले पर अब इन जिलों की जनता  मुख्यमंत्री का धन्यवाद आभार प्रकट करेगी। इसके लिए मुख्यमंत्री शनिवार से इन जिलों की यात्रा की शुरुआत करेंगे। दो दिन के दौरे के दौरान मुख्यमंत्री जयपुर, अलवर, डीग, भरतपुर दौसा, सवाई माधोपुर, धौलपुर, करौली सहित विभिन्न जिलों में यात्रा के दौरान लोगों से मुलाकात करेंगे और परियोजना की बारे में लोगों को बताएंगे। एक दिन का रात्रि विश्राम भी मुख्यमंत्री यात्रा के बीच ही करेंगे।

निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री शनिवार को प्रातः12.00 बजे जयपुर से रवाना होंगे, जो दोपहर 12.30 बजे बडौदामेव, जिला अलवर पहुंचकर ERCP आभार सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद नगर(कठूमर), जिला भरतपुर में स्वागत, नगर, डीग में आभार सभा, भरतपुर में स्वागत, रूपवास, भरतपुर में  ERCP आभार सभा, सैपऊ (बाडी), धौलपुर में स्वागत, सैपऊ, धौलपुर में ERCP आभार सभा और रात्रि विश्राम करेंगे। अगले दिन रविवार को बाड़ी में आभार सभा, करौली में आभार सभा, गंगापुर सिटी में स्वागत, भाड़ौती मोड़ में स्वागत, लालसोट में आभार सभा, निवाई में ERCP आभार सभा, चाकसू में ERCP आभार सभा करेंगे। इसके बाद जयपुर पहुंचेंगे।

Post Comment

Comment List

Latest News

कम वोटिंग से राजनीति दलों में मंथन का दौर शुरू, दूसरे चरण की 13 सीटों को लेकर रणनीति बनाने में जुटे कम वोटिंग से राजनीति दलों में मंथन का दौर शुरू, दूसरे चरण की 13 सीटों को लेकर रणनीति बनाने में जुटे
ऐसे में इस बार पहले चरण की सीटों पर कम वोटिंग ने भाजपा को सोचने पर मजबूर कर दिया है।...
भारत में नहीं चाहिए 2 तरह के जवान, इंडिया की सरकार बनने पर अग्निवीर योजना को करेंगे समाप्त : राहुल
बड़े अंतर से हारेंगे अशोक गहलोत के बेटे चुनाव, मोदी की झोली में जा रही है सभी सीटें : अमित 
किडनी ट्रांसप्लांट के बाद मरीज की मौत, फोर्टिस अस्पताल में प्रदर्शन
इंडिया समूह को पहले चरण में लोगों ने पूरी तरह किया खारिज : मोदी
प्रतिबंध के बावजूद नौलाइयों में आग लगा रहे किसान
लाइसेंस मामले में झालावाड़, अवैध हथियार रखने में कोटा है अव्वल