13 जिलों की जनता के बीच जाएंगे मुख्यमंत्री, ईआरसीपी के ऐतिहासिक फैसले पर दो दर्जन आभार जनसभाओं को करेंगे संबोधित

दो दिन की यात्रा की कल से शुरुआत

13 जिलों की जनता के बीच जाएंगे मुख्यमंत्री, ईआरसीपी के ऐतिहासिक फैसले पर दो दर्जन आभार जनसभाओं को करेंगे संबोधित

पूर्वी राजस्थान के 13 जिलों को ईआरसीपी पीकेसी परियोजना के तहत पेयजल और सिंचाई के लिए पानी उपलब्ध कराने के ऐतिहासिक फैसले पर अब इन जिलों की जनता  मुख्यमंत्री का धन्यवाद आभार प्रकट करेगी।

जयपुर। पूर्वी राजस्थान के 13 जिलों को ईआरसीपी पीकेसी परियोजना के तहत पेयजल और सिंचाई के लिए पानी उपलब्ध कराने के ऐतिहासिक फैसले पर अब इन जिलों की जनता  मुख्यमंत्री का धन्यवाद आभार प्रकट करेगी। इसके लिए मुख्यमंत्री शनिवार से इन जिलों की यात्रा की शुरुआत करेंगे। दो दिन के दौरे के दौरान मुख्यमंत्री जयपुर, अलवर, डीग, भरतपुर दौसा, सवाई माधोपुर, धौलपुर, करौली सहित विभिन्न जिलों में यात्रा के दौरान लोगों से मुलाकात करेंगे और परियोजना की बारे में लोगों को बताएंगे। एक दिन का रात्रि विश्राम भी मुख्यमंत्री यात्रा के बीच ही करेंगे।

निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री शनिवार को प्रातः12.00 बजे जयपुर से रवाना होंगे, जो दोपहर 12.30 बजे बडौदामेव, जिला अलवर पहुंचकर ERCP आभार सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद नगर(कठूमर), जिला भरतपुर में स्वागत, नगर, डीग में आभार सभा, भरतपुर में स्वागत, रूपवास, भरतपुर में  ERCP आभार सभा, सैपऊ (बाडी), धौलपुर में स्वागत, सैपऊ, धौलपुर में ERCP आभार सभा और रात्रि विश्राम करेंगे। अगले दिन रविवार को बाड़ी में आभार सभा, करौली में आभार सभा, गंगापुर सिटी में स्वागत, भाड़ौती मोड़ में स्वागत, लालसोट में आभार सभा, निवाई में ERCP आभार सभा, चाकसू में ERCP आभार सभा करेंगे। इसके बाद जयपुर पहुंचेंगे।

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में