यूडी टैक्स के बकायादारों पर कसा शिकंजा, एक दर्जन संपत्तियां कुर्क

परिसम्पत्ति को मौके पर ही सीज किया गया

यूडी टैक्स के बकायादारों पर कसा शिकंजा, एक दर्जन संपत्तियां कुर्क

उपायुक्त मालवीय नगर जोन मुकेश कुमार ने बताया 6 बकायादारों से मौके पर ही 27 लाख 56 हजार 994 रुपए राशि के चैक प्राप्त किए।

जयपुर। नगरीय विकास कर का समय पर भुगतान नहीं करने वालों के खिलाफ अब दोनों ही नगर निगम जयपुर ग्रेटर एवं हेरिटेज ने सख्ती करना शुरू कर दिया है। शहर के विभिन्न इलाकों में एक दर्जन संपत्तियों को कुर्क किया गया। नगर निगम जयपुर ग्रेटर आयुक्त रूकमणि रियाड़ के निर्देशों पर मालवीय नगर जोन उपायुक्त मुकेश कुमार के नेतृत्व में राजस्व अधिकारी महेश चंद, कार्यवाहक राजस्व अधिकारी देवेन्द्र सिंह सागर, एआरआई राजेन्द्र शर्मा एवं राजस्व टीम ने व्यावसायिक एवं संस्थानिक प्रतिष्ठानों पर कार्रवाई करते हुए 7 परिसम्पत्तियों पर कार्रवाई की। 

इनमें से 6 परिसम्पत्तियों ने मौके पर ही बकाया यूडी टैक्स जमा करवाया तथा इनमें से 1 परिसम्पत्ति को मौके पर ही सीज किया गया। उपायुक्त मालवीय नगर जोन मुकेश कुमार ने बताया 6 बकायादारों से मौके पर ही 27 लाख 56 हजार 994 रुपए राशि के चैक प्राप्त किए।

Tags: tax

Post Comment

Comment List

Latest News

प्रदेश का एनएच पर हादसों में देश में 9वां स्थान, रोक लगाने के लिए 65 ब्लैकस्पॉट किए चिह्नित  प्रदेश का एनएच पर हादसों में देश में 9वां स्थान, रोक लगाने के लिए 65 ब्लैकस्पॉट किए चिह्नित 
अब सैकंड फेज में 25 ब्लैक स्पॉट के लिए 608.83 करोड़ की राशि स्वीकृत की गई है। इसमें 16 स्पॉट...
उपचुनाव में तीसरा मोर्चा भाजपा-कांग्रेस को टक्कर देने को तैयार
महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव : 150 से अधिक सीटों पर चुनाव लड़ेगी भाजपा
अरब में पाकिस्तानियों को नो एंट्री
15 लाख लेकर भागा घरेलू नौकर गिरफ्तार, 14.20 लाख बरामद
यात्रीगण कृपया ध्यान दें: रेलवे टिकट की एडवांस बुकिंग अब दो महीने पहले होगी
ऑक्सफोर्ड चांसलर की रेस में 3 भारतीय मूल के उम्मीदवार, बाहर हुए इमरान खान