पीपल्स ग्रीन पार्टी सभी 25 लोकसभा क्षेत्रों में चुनाव लड़ेगी

पीपल्स ग्रीन पार्टी सभी 25 लोकसभा क्षेत्रों में चुनाव लड़ेगी

सभी लोकसभा प्रमुखों से चर्चा कर उपयुक्त तीन-तीन नामों के पैनल आगामी तीन मार्च तक चुनाव प्रबंधन समिति के सामने प्रस्तुत करे तथा कार्यकर्ताओं को आगामी चुनावों की तैयारियों में तेजी लाने के निर्देश दिए।

ब्यूरो/ नवज्योति, जयपुर। पीपुल्स ग्रीन पार्टी चुनाव प्रबंधन समिति की महत्वपूर्ण बैठक सोमवार को पार्टी मुख्यालय पर आयोजित हुई। बैठक में राजस्थान में आगामी लोकसभा चुनावों के लिए पार्टी की रणनीति पर चर्चा की गई। बैठक में निर्णय लिया गया कि पीपुल्स ग्रीन पार्टी राजस्थान की सभी 25 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी। पार्टी का लक्ष्य राजस्थान में पूर्ण बदलाव लाना है।

राष्ट्रीय महासचिव एडवोकेट कपिल ने कहा कि हमारा मानना है कि मौजूदा व्यवस्था ने राज्य के लोगों को निगरा किया है। भ्रष्टाचार, बेरोजगारी और किसानों की बदहाली जैसे मुद्दे राज्य में गंभीर हैं। पीपुल्स ग्रीन पार्टी इन मुद्दों को लेकर जनता के बीच जाएगी और उन्हें एक बेहतर भविष्य का विकल्प प्रदान करेगी। पार्टी के सभी संभाग प्रभारियों को निर्देश दिए गए कि अपने संभाग के सभी लोकसभा प्रमुखों से चर्चा कर उपयुक्त तीन-तीन नामों के पैनल आगामी तीन मार्च तक चुनाव प्रबंधन समिति के सामने प्रस्तुत करे तथा कार्यकर्ताओं को आगामी चुनावों की तैयारियों में तेजी लाने के निर्देश दिए।

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत
उन्होंने कहा कि अब राज्य और केंद्र दोनों जगह भाजपा की सरकार है लेकिन गत मई तक रिफाइनरी का 79...
चांदी दो हजार रुपए और जेवराती सोना पांच रुपए सस्ता
युद्धाभ्यास तरंगशक्ति 2024 : सूर्यकिरण को देख शहरवासी अचंभित
आईएनए सोलर को राजस्थान बिजनेस समिट 2024 में सोलर पैनल मैन्युफैक्चरिंग में उत्कृष्टता का अवार्ड
जम्मू-कश्मीर में शांति के बिना पाकिस्तान से बातचीत का सवाल ही नहीं : अमित शाह
गणेश जी को सोने का वर्क धारण करवाया, प्रथम पूज्य की सजी 56 भोग की झांकी 
राजस्थान स्टेट गैस द्वारा गैल गैस को 32.50 लाख का लाभांश