जमीन विवाद में खूनी संघर्ष, दो की मौत

जमीन विवाद में खूनी संघर्ष, दो की मौत

जिले के सदर थाना अंतर्गत किशनपुरा (टोडा) में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।

नीमकाथाना। जिले के सदर थाना अंतर्गत किशनपुरा (टोडा) में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को नीमकाथाना जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घायल शैतान मीना ने आरोप लगाया कि उनकी दो भाभियां खेत में चारा लेकर आ रही थी तभी लखाराम की दो बेटियों ने उनकी चारे की पोट गिरा दीऔर मारपीट की। हम लोग खेत की बाड़ को सही कर रहे थे तभी लखाराम का परिवार आकर हम पर पथराव करने लगा और मारपीट की। जिसमें मैं, मेरा ताऊ बुधराम और  पिता दीनाराम गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों को अस्पताल में लेकर आए जहां मेरे ताऊ बुधराम को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया तथा मेरे पिता दीनाराम की गंभीर हालत होने पर जयपुर के लिए रेफर किया गया जहां रास्ते में ही दम तोड़ दिया।  घटना की सूचना मिलने पर सदर पुलिस  मौके पर पहुंची तथा घटना स्थल का जायजा लिया। सदर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है ।

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में