राजस्व वसूली का टारगेट पूरा करने में जुटा परिवहन विभाग

अब तक केवल 5469 करोड़ रुपए ही वसूल पाए

राजस्व वसूली का टारगेट पूरा करने में जुटा परिवहन विभाग

मार्च माह में विभाग को 1731 करोड़ रुपए का बकाया राजस्व वसूली करना है। इसके लिए परिवहन विभाग की ओर से तेजी से कार्य किए जा रहे हैं। 

नवज्योति, जयपुर। परिवहन एवं सड़क सुरक्षा विभाग की ओर से मिले राजस्व वसूली के टारगेट को पूरा करने के कार्य तेजी से किए जा रहे हैं। विभाग को पिछले वित्तीय वर्ष 2023-24 में 7200 करोड़ रुपए का टारगेट मिला था। इसमें से अब तक केवल 5469 करोड़ रुपए ही वसूल पाए है। मार्च माह में विभाग को 1731 करोड़ रुपए का बकाया राजस्व वसूली करना है। इसके लिए परिवहन विभाग की ओर से तेजी से कार्य किए जा रहे हैं। 

प्रभारी अधिकारी लगाए
परिवहन विभाग ने एक आदेश जारी कर अतिरिक्त आयुक्त गोपाल सिंह को अजमेर और जयपुर आरटीओ-द्वितीय रीजन, वित्तीय सलाहकार महेन्द्र भुकर को सीकर, अतिरिक्त आयुक्त कुसुम राठौड़ को चित्तौड़गढ़, प्रवीणा चारण को पाली और जोधपुर, प्रकाश सिंह राठौड़ को बीकानेर, शैलेष खैरव को कोटा, जगदीश प्रसाद बैरवा को दौसा, रानी जैन को अलवर, डिप्टी एफए सुनील जैन को भरतपुर, एआरटीओ प्रकाश जोशी को भिवाड़ी, धर्ममाल को टोंक-बूंदी आरटीओ का प्रभारी अधिकारी लगाया है। इन्हें मार्च माह में फील्ड में रहकर कार्य करने के निर्देश दिए हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में