राजस्व वसूली का टारगेट पूरा करने में जुटा परिवहन विभाग

अब तक केवल 5469 करोड़ रुपए ही वसूल पाए

राजस्व वसूली का टारगेट पूरा करने में जुटा परिवहन विभाग

मार्च माह में विभाग को 1731 करोड़ रुपए का बकाया राजस्व वसूली करना है। इसके लिए परिवहन विभाग की ओर से तेजी से कार्य किए जा रहे हैं। 

नवज्योति, जयपुर। परिवहन एवं सड़क सुरक्षा विभाग की ओर से मिले राजस्व वसूली के टारगेट को पूरा करने के कार्य तेजी से किए जा रहे हैं। विभाग को पिछले वित्तीय वर्ष 2023-24 में 7200 करोड़ रुपए का टारगेट मिला था। इसमें से अब तक केवल 5469 करोड़ रुपए ही वसूल पाए है। मार्च माह में विभाग को 1731 करोड़ रुपए का बकाया राजस्व वसूली करना है। इसके लिए परिवहन विभाग की ओर से तेजी से कार्य किए जा रहे हैं। 

प्रभारी अधिकारी लगाए
परिवहन विभाग ने एक आदेश जारी कर अतिरिक्त आयुक्त गोपाल सिंह को अजमेर और जयपुर आरटीओ-द्वितीय रीजन, वित्तीय सलाहकार महेन्द्र भुकर को सीकर, अतिरिक्त आयुक्त कुसुम राठौड़ को चित्तौड़गढ़, प्रवीणा चारण को पाली और जोधपुर, प्रकाश सिंह राठौड़ को बीकानेर, शैलेष खैरव को कोटा, जगदीश प्रसाद बैरवा को दौसा, रानी जैन को अलवर, डिप्टी एफए सुनील जैन को भरतपुर, एआरटीओ प्रकाश जोशी को भिवाड़ी, धर्ममाल को टोंक-बूंदी आरटीओ का प्रभारी अधिकारी लगाया है। इन्हें मार्च माह में फील्ड में रहकर कार्य करने के निर्देश दिए हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News

आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी
कांग्रेस ने वर्षों पहले ही धर्म के आधार पर आरक्षण का खतरनाक संकल्प लिया था। वो साल दर साल अपने...
लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था, पुलिस के 85 हजार अधिकारी-जवान सम्भालेंगे जिम्मा : साहू 
इंडिया समूह का घोषणा पत्र देखकर हताश हो रही है भाजपा : महबूबा
लोगों को डराने के लिए खरीदे हथियार, 2 बदमाश गिरफ्तार
चांदी 1100 रुपए और शुद्ध सोना 800 रुपए महंगा
बेहतर कल के लिए सुदृढ ढांचे में निवेश की है जरुरत : मोदी
फोन टेपिंग विवाद में लोकेश शर्मा ने किया खुलासा, मुझे अशोक गहलोत ने उपलब्ध कराई थी रिकॉर्डिंग