आज का 'राशिफल'

जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

आज का 'राशिफल'

विद्यार्थी वर्ग का ध्यान शिक्षा में रहेगा। शिक्षा में रूचि बढेगी तथा भविष्य को लेकर विद्यार्थी वर्ग सजग रहेंगे। दोस्तों का साथ मिलेगा, खुशी का माहौल रहेगा। काम बनेंगे।

मेष
विद्यार्थी वर्ग का ध्यान शिक्षा में रहेगा। शिक्षा में रूचि बढेगी तथा भविष्य को लेकर विद्यार्थी वर्ग सजग रहेंगे। दोस्तों का साथ मिलेगा, खुशी का माहौल रहेगा। काम बनेंगे। नए तथा लंबे समय से अटके कार्य पूर्ण होंगे। समाज में मान प्रतिष्ठा बढेगी। परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। 

मिथुन
अधिकारी काम की प्रशंसा करेगे। सहकर्मियों से सावधान रहें। अनर्गल कार्यों से छवि को नुकसान पहुंच सकता है। व्यापार व्यवसाय में लाभ प्राप्त होगा। परिवार में अकारण विवाद की स्थिति बन सकती है। आय व व्यय की स्थिति बराबर रहेगी। पुरानी रकम की वसूली हो सकेगी। 

सिंह
कार्यस्थल पर तनाव रहेगा। उच्चाधिकारियों व सहयोगियों का सहयोग नहीं मिलने से परशान रहेंगे। कार्य समय पर पूर्ण करने के प्रयास में विफल रहेंगे। नया व्यापार प्रारंभ करने का समय नहीं है, विवादों में फंस सकते हैं। परिवार के किसी बुजूर्ग के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे। 

तुला
आय व्यय बराबर होगा, निवेश का मानस बनेगा, लेकिन सावधानी आवश्यक है। कर्जा चुकाना पड सकता है। जीवनसाथी के साथ समय व्यतीत होगा, परस्पर प्रेम बढने से एक दूसरे को समझने का मौका मिलेगा। नौकरीपेशा वर्ग को उच्च अधिकारियों का सहयोग मिलेगा, प्रशंसा मिलेगी। 

Read More आज का 'राशिफल'

धनु
दिन सामान्य है। व्यापार के भविष्य को लेकर नई योजनाएं बनाऐंगे। परिवार का भरपूर सहयोग मिलेगा। व्यापार विस्तार से प्रतिद्वंदी हताष रहेंगे। बेरोजगारों को नौकरी प्राप्त होने की संभावना है। क्षमता के अधिक कार्य परशान करेगा। योग्यता से अधिक आय अर्जित होने से मन प्रसन्न रहेगा। 

Read More आज का 'राशिफल'

कुंभ
मन प्रफुल्लित रहेगा। भविष्य की योजनाओं को लेकर सतर्क रहें, अनुभवी लोगों के सहयोग से व्यापार में हो रहा उतार चढाव नियंत्रित कर लेंगे। आय बढेगी। लाभ प्राप्ति के लिए किये प्रयास सफल रहेंगे। लेनदेन में सावधानी बरतें। भागीदारी से बचें। अधीनस्थों से लाभ मिलेगा। 

Read More आज का 'राशिफल'

वृष
दिन सामान्य रहेगा। सुस्ती के कारण काम में मन नहीं लगेगा। विद्यार्थी वर्ग मित्रों के साथ समय व्यतीत करेंगे। अध्ययन में मन नहीं लगेगा। व्यापारी वर्ग के लिए लाभ का समय है, रूका धन प्राप्त होगा। नए काम प्रारंभ करेंगें। अधीनस्थों के प्रति नरम व्यवहार आपको लाभ दिलाएगा। 

कर्क
प्रेम संबंधों में सावधानी बरतें।पार्टनर से अकारण कहासूनी संभव, धोखा मिलने की संभावना। कार्यस्थल पर धैर्य बनाये रखें। उच्चाधिकारियों से सहयोग मिलेगा। व्यापार विस्तार होगा। नया व्यापार व्यवसाय लाभ देगा। संतान के विवाह प्रस्ताव प्राप्त होंगे। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। 

कन्या
विद्यार्थी जिस समस्या से परेशान थे, उसका समाधान प्राप्त होगा। उचित मार्गदर्शन के लिए अनुभवी सहयोग मिलेगा। संतान के भविष्य को लेकर असमंजस की स्थिति रहेगी।कार्यक्षेत्र में समर्पित रहेंगे। व्यापार में कुछ नया करने का प्रयास लाभ देगा। बेरोजगारों को रोजगार प्राप्त होगा।

वृश्चिक
विद्यार्थी शिक्षा को लेकर सजग रहेंगे। कार्यक्षेत्र में वर्चस्व बढेगा, स्वयं की क्षमता से अधिक कार्य करेंगे। व्यवहार को संयमित रखें। अकारण चिंता को हावी ना होने दें। समय के साथ नहीं चलने से परशानी पैदा हो सकती है। मन को स्थिर रखें। संतान के विदेष यात्रा का योग। 

मकर
मित्रों का व्यवहार परशान कर सकता है। साझेदारों का सहयोग नहीं मिलने से मन खिन्न रहेगा। किसी धार्मिक कार्यक्रम का हिस्सा बनेंगे।मान सम्मान बढेगा। पारिवारिक संपत्ति को लेकर कानूनी उलझन बन सकती है। जीवनसाथी के साथ प्रेम बढेगा। रूका पैसा प्राप्त होगा। 

मीन
व्यापारी वर्ग के लिए दिन सामान्य है। आय व्यय बराबर होने से नए कार्य में हाथ डालने का मानस बनेगा। विद्यार्थी शिक्षा में लापरवाही ना बरते अन्यथा गंभीर परिणाम प्राप्त होंगे। निवेश टाल दें। पारिवारिक कहासुनी से मन अशांत रहेगा।शत्रु नुकसान पहुंचाने में विफल रहेगे।

Related Posts

Post Comment

Comment List

Latest News