राहुल गांधी 11 को अनूपगढ़ और फलौदी में करेंगे जनसभा

राहुल गांधी 11 को अनूपगढ़ और फलौदी में करेंगे जनसभा

लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस स्टार प्रचारकों के दौरे राजस्थान में अब दौरे तेज हो गए हैं। पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की राजस्थान में पहली चुनावी सभा 11 अप्रैल को तय हुई है।

जयपुर। लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस स्टार प्रचारकों के दौरे राजस्थान में अब दौरे तेज हो गए हैं। पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की राजस्थान में पहली चुनावी सभा 11 अप्रैल को तय हुई है। इस दिन राहुल गांधी अनूपगढ़ और फलौदी में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। यह राहुल गांधी की इस लोकसभा चुनाव में राजस्थान में पहली सभा होगी।

इन दो चुनावी सभाओं के जरिए राहुल गांधी श्रीगंगानगर, बीकानेर, जोधपुर, बाड़मेर और पाली लोकसभा सीट के वोटरों के नब्ज को भापेंगे। राजस्थान में चुनावी माहौल में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की भी डिमांड है, लेकिन अन्य राज्यों में पहले से तय चुनावी कार्यक्रमों की वजह से उनकी फिलहाल राजस्थान में दौरे कम हैं। माना जा रहा है कि पहले चरण के चुनावी प्रचार में प्रियंका गांधी की सभाएं कम होंगी। राजस्थान में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, जिग्नेश मेवानी और कन्हैया कुमार की भी चुनावी सभाएं आने वाले दिनों में होने की संभावना है। हालांकि, अभी इनकी तारीख तय नहीं हो पाई है। इमरान प्रतापगढ़ी की भी प्रदेश में सभाएं करवाई जाएंगी।

Post Comment

Comment List

Latest News