अक्षय कुमार ने नियंत्रण रेखा पर तैनात जवानों से की मुलाकात, बोले- बहादुरों के साथ बिताया यादगार दिन

अक्षय कुमार ने नियंत्रण रेखा पर तैनात जवानों से की मुलाकात, बोले- बहादुरों के साथ बिताया यादगार दिन

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने गुरुवार को उत्तरी कश्मीर जिले बांदीपुरा में नियंत्रण रेखा के निकट तुलेल घाटी में सीमा की सुरक्षा में लगे जवानों से मुलाकात की। जवानों से मुलाकात के बाद अक्षय कुमार ने ट्वीट कर बताया कि आज सीमाओं की रक्षा करने वाले बीएसएफ के बहादुर जवानों के साथ एक यादगार दिन बिताया।

श्रीनगर। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने गुरुवार को उत्तरी कश्मीर जिले बांदीपुरा में नियंत्रण रेखा के निकट तुलेल घाटी में सीमा की सुरक्षा में लगे जवानों से मुलाकात की। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि अक्षय कुमार गुरेज में तुलेल घाटी के नीरू गांव पहुंचे, यह इलाका पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से तीन तरफ से घिरा हुआ है। सीमा सुरक्षा बल के एक अधिकारी ने अक्षय कुमार के घाटी में आने की पुष्टि करते हुए कहा कि वह इससे पहले भी सीमा की सुरक्षा में जुटे बहादुर जवानों से मिलने यहां आए थे। अधिकारी ने कहा कि अक्षय कुमार गुरुवार को अग्रिम इलाके में गए थे। हालांकि उन्होंने अक्षय कुमार के दौरे के बारे में और विवरण देने से मना कर दिया।

उधर जवानों से मुलाकात के बाद अक्षय कुमार ने ट्वीट कर बताया कि आज सीमाओं की रक्षा करने वाले बीएसएफ के बहादुर जवानों के साथ एक यादगार दिन बिताया। यहां आना हमेशा एक विनम्र अनुभव होता है। असली नायकों से मिलकर मेरे दिल में उनके प्रति सदैव सम्मान भर जाता है।

  

Post Comment

Comment List

Latest News