सड़क के पास सो रहे दंपती को कार चालक ने कुचला

एक कार चालक ने सो रहे दंपती को कुचल दिया

सड़क के पास सो रहे दंपती को कार चालक ने कुचला

नयापुरा थाना क्षेत्र में में हिट एंड रन का मामला सामने आया है, जिसमें देर रात एक कार चालक ने सो रहे दंपती को कुचल दिया। हादसे में पति की मौत हो गई और पत्नी और 11 साल का बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें एमबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उनका उपचार जारी है।

कोटा। नयापुरा थाना क्षेत्र में में हिट एंड रन का मामला सामने आया है, जिसमें देर रात एक कार चालक ने सो रहे दंपती को कुचल दिया। हादसे में पति की मौत हो गई और पत्नी और 11 साल का बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें एमबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उनका उपचार जारी है। सूचना के बाद पुलिस पुलिस उपाधीक्षक राम वर्मा अस्पताल पहुंचे। पुलिस उप अधीक्षक कालूराम वर्मा ने बताया कि जेके लोन अस्पताल के सामने मोंटेसरी स्कूल के पास सड़क के पासएक दंपति अपने परिवार के साथ  सो रहे थे। वह फुटपाथ पर रहकर गुजर-बसर कर मजदूरी कर अपना जीवन यापन कर रहे थे।

नयापुरा की तरफ से स्टेशन की ओर जा रही अनियंत्रित कार ने देर रात कुचल दिया, जिससे मौके पर ही मजदूर दिनेश की मौत हो गई , जबकि उसकी पत्नी वेणी और बेटा राकेश गंभीर रूप से घायल है। सब इंस्पेक्टर  लइक अहमद ने बताया कि मजदूर परिवार बारां का रहने वाला है । परिवार कोटा में मजदूरी के कार्य से ही जुड़ा हुआ था और सड़क के किनारे झोपड़ी बनाकर रह रहा है। कार में भी पति-पत्नी सवार थे, जो घटना के बाद कार को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने कार को जब्त कर जांच शुरू  कर दी है ।

Post Comment

Comment List

Latest News