BSNL द्वारा अमरनाथ यात्रा के लिए अपने ग्राहक सेवा केन्द्रों पर त्वरित पोस्टपेड सिम एक्टिवेशन सेवा शुरू 

BSNL द्वारा अमरनाथ यात्रा के लिए अपने ग्राहक सेवा केन्द्रों पर त्वरित पोस्टपेड सिम एक्टिवेशन सेवा शुरू 

बाबा बर्फानी के दर्शनों के लिए पवित्र अमरनाथ यात्रा 29 जून से शुरू होकर 19 अगस्त को समाप्त होगी। बीएसएनएल, यात्रा मार्ग पर 25 मोबाइल टावरों के माध्यम से सेवाएँ प्रदान कर रहा है।

जयपुर। बाबा बर्फानी के दर्शनों के लिए पवित्र अमरनाथ यात्रा 29 जून से शुरू होकर 19 अगस्त को समाप्त होगी। बीएसएनएल, यात्रा मार्ग पर 25 मोबाइल टावरों के माध्यम से सेवाएँ प्रदान कर रहा है। भारत सरकार के दूरसंचार विभाग (DoT) के नियमानुसार, जम्मू और कश्मीर में अन्य राज्यों से आने वाले यात्रियों के लिए केवल पोस्टपेड सिम की अनुमति है।

बीएसएनएल राजस्थान सभी यात्रियों को शुभ यात्रा की शुभकामनाएं देता है और इस पवित्र यात्रा में उनकी यात्रा को सुगम बनाने के लिए समर्पित है। बीएसएनएल पोस्टपेड मोबाइल कनेक्शन के साथ, आप यात्रा के दौरान भी अपने प्रियजनों से जुड़े रह सकते हैं और बिना किसी व्यवधान के संचार कर सकते हैं।

बीएसएनएल राजस्थान को यह सेवा प्रदान करते हुए गर्व हो रहा है। हमारे ग्राहक सेवा केंद्र अशोक मार्ग, सी स्कीम, बजाज नगर पर त्वरित पोस्टपेड सिम एक्टिवेशन के लिए तैयार हैं। बीएसएनएल पोस्टपेड सिम लेकर आप यात्रा के दौरान अपने प्रियजनों से जुड़े रह सकते हैं और बिना किसी व्यवधान के संचार कर सकते हैं।

अभी बीएसएनएल पोस्टपेड सिम लें और अपने अपनों से जुड़े रहें। हमारी उत्कृष्ट नेटवर्क कवरेज और उच्च गुणवत्ता वाली सेवाएं आपको एक निर्बाध और सुखद यात्रा का अनुभव प्रदान करेंगी। बीएसएनएल की सेवाओं का लाभ उठाएं और यात्रा को बनाएं अधिक यादगार।

Read More लेडी सिंघम के साय में महफूज बेटियां, मनचलों में खौफ

बीएसएनएल के पोस्टपेड प्लान बहुत ही किफायती दाम पर उपलब्ध हैं। मात्र 199 रुपये प्रति माह से प्लान शुरू होते हैं, जिसमें असीमित वॉयस कॉलिंग की सुविधा है। एक प्लान लेकर आप अपने परिवार के सदस्यों को भी जोड़ सकते हैं और सभी को बेहतरीन सेवाओं का लाभ दिला सकते हैं। 

Read More बिजली उपभोक्ताओं के मीटर होंगे स्मार्ट

Post Comment

Comment List

Latest News

भाजपा को मिलेगा जनता का आशीर्वाद, कश्मीर में हारेंगे भ्रष्ट  भाजपा को मिलेगा जनता का आशीर्वाद, कश्मीर में हारेंगे भ्रष्ट 
चुघ ने कहा कि जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पिछले 10 वर्षों में गरीबों के लिए काम किया...
यूफोरिया 2024: फ्रेशर्स पार्टी में गर्ल्स ने बढ़ चढ़कर लिया हिस्सा, रैंप वॉक पर बिखेरे जलवे
कलाकृतियों में दिखी भारतीय पारंपरिक लघु चित्रकला की झलक
जयपुर में सीनियर राष्ट्रीय महिला फुटबॉल का आगाज, पंजाब ने उत्तराखंड को 3-1 से हरा हासिल किए तीन अंक
बिहार में तालाब में डूबने से 4 बच्चों की मौत, अन्य लापता
उत्तर कोरिया के साथ रणनीतिक समन्वय मजबूत करने के लिए तैयार है चीन : जिनपिंग
ऑपरेशन गरिमा के तहत महिलाओं को किया जागरूक