बजट पर बोले सचिन पायलट, लोगों की समस्याओं पर नहीं पड़ा प्रभाव

लोगों को अपनी समस्याओं को लेकर बजट से उम्मीदें थी

बजट पर बोले सचिन पायलट, लोगों की समस्याओं पर नहीं पड़ा प्रभाव

पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने भजनलाल सरकार के बजट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि लोगों को अपनी समस्याओं को लेकर बजट से जो उम्मीदें थी, उन पर इस बजट से कोई प्रभाव नहीं पड़ पाया है।

जयपुर। पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने भजनलाल सरकार के बजट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि लोगों को अपनी समस्याओं को लेकर बजट से जो उम्मीदें थी, उन पर इस बजट से कोई प्रभाव नहीं पड़ पाया है। विधानसभा परिसर में मीडिया से बात करते हुए पायलट ने कहा कि प्रदेश में मंहगाई और बेरोजगारी जिस हिसाब से बढ रही है, उस हिसाब से बजट से उम्मीद लगाई जा रही थी की कुछ ठोस कदम उठाएंगे,लेकिन बजट सुनने के बाद ऐसा लग रहा है कि सब कुछ खानापूर्ति की गई है। जनता को जिन मूलभूत सुविधाओं की जरूरत थी,वो कदम नहीं उठाए गए।

बिजली पानी का प्रदेश में बुरा हाल है। कृषि क्षेत्र में पहले की गई घोषणाओं को पूरा नहीं कर पाए और नई घोषणाएं कर दी। ये जो बजट पढ़ा गया है, उसमें वो भावनाएं नहीं है, जिसमे नौजवानों को नौकरी देने का वादा किया गया था। हमारी सरकार जो देकर गई थी, उसे ही पिछले 6 महीने में ये लागू नहीं कर पाए। इस बजट से जनता में कोई बहुत ज्यादा प्रभाव नहीं पडेगा। बजट में मंहगाई, बेरोजगारी और किसानों की समस्याओं का समाधान नजर नहीं आया।

Post Comment

Comment List

Latest News