बजट पर बोले सचिन पायलट, लोगों की समस्याओं पर नहीं पड़ा प्रभाव

लोगों को अपनी समस्याओं को लेकर बजट से उम्मीदें थी

बजट पर बोले सचिन पायलट, लोगों की समस्याओं पर नहीं पड़ा प्रभाव

पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने भजनलाल सरकार के बजट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि लोगों को अपनी समस्याओं को लेकर बजट से जो उम्मीदें थी, उन पर इस बजट से कोई प्रभाव नहीं पड़ पाया है।

जयपुर। पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने भजनलाल सरकार के बजट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि लोगों को अपनी समस्याओं को लेकर बजट से जो उम्मीदें थी, उन पर इस बजट से कोई प्रभाव नहीं पड़ पाया है। विधानसभा परिसर में मीडिया से बात करते हुए पायलट ने कहा कि प्रदेश में मंहगाई और बेरोजगारी जिस हिसाब से बढ रही है, उस हिसाब से बजट से उम्मीद लगाई जा रही थी की कुछ ठोस कदम उठाएंगे,लेकिन बजट सुनने के बाद ऐसा लग रहा है कि सब कुछ खानापूर्ति की गई है। जनता को जिन मूलभूत सुविधाओं की जरूरत थी,वो कदम नहीं उठाए गए।

बिजली पानी का प्रदेश में बुरा हाल है। कृषि क्षेत्र में पहले की गई घोषणाओं को पूरा नहीं कर पाए और नई घोषणाएं कर दी। ये जो बजट पढ़ा गया है, उसमें वो भावनाएं नहीं है, जिसमे नौजवानों को नौकरी देने का वादा किया गया था। हमारी सरकार जो देकर गई थी, उसे ही पिछले 6 महीने में ये लागू नहीं कर पाए। इस बजट से जनता में कोई बहुत ज्यादा प्रभाव नहीं पडेगा। बजट में मंहगाई, बेरोजगारी और किसानों की समस्याओं का समाधान नजर नहीं आया।

Post Comment

Comment List

Latest News

नवीकरणीय ऊर्जा को बढ़ावा देकर हासिल करेंगे नेट जीरो का लक्ष्य: नागर नवीकरणीय ऊर्जा को बढ़ावा देकर हासिल करेंगे नेट जीरो का लक्ष्य: नागर
भारत में अमेरिकी राजदूत एरिक गार्सेटी ने कहा कि विश्व की करीब एक-चौथाई जनसंख्या तथा वैश्विक अर्थव्यवस्था में 28 प्रतिशत...
जन औषधि केंद्र:  वर्ष 2024-25 में हुई 1 हजार करोड़ की दवाओं की बिक्री
भाजपा‌ ने पंजाब, मेघालय के उपचुनावों के उम्मीदवार किए घोषित
जवाहर कला केन्द्र: लोकरंग महोत्सव लोक कला प्रस्तुतियों को मिल रही खूब सराहना
भवन बना नहीं,करोड़ों की जमीन पर खड़े हो रहे संवेदक के वाहन
Bhool Bhulaiyaa3: रोमांटिक ट्रैक 'जाना समझो ना' रिलीज, जानिए कब होगी फिल्म रिलीज
डीएपी की किल्लत से किसान परेशान