Film 'Emergency' रिलीज केे पहले सेंसर बोर्ड में अटकी, कंगना रनौत ने किया व्यक्त दुख

06 सितंबर को रिलीज होनी थी

Film 'Emergency' रिलीज केे पहले सेंसर बोर्ड में अटकी, कंगना रनौत ने किया व्यक्त दुख

ज़ी स्टूडियोज़ और मणिकर्णिका फ़ल्म्सि द्वारा निर्मित, 'इमरजेंसी' आपातकाल पर आधारित फिल्म है।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री और फिल्मकार कंगना रनौत अपनी फिल्म इमरजेंसी की रिलीज डेट टलने पर बेहद दुखी हैं। कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' विवादों में फंसी हुई है। इसे सेंसर सर्टिफिकेट न मिलने पर फिल्म के मेकर्स बॉम्बे हाई कोर्ट पहुंचे थे। फिल्म की रिलीज लगभग दो हफ्ते के लिए अटक गई है। कंगना की इस फिल्म को 06 सितंबर को रिलीज होना था। कोर्ट ने सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन  को आदेश दिया है कि वह 18 सितंबर तक 'इमरजेंसी' के सर्टिफिकेट पर फैसला ले।

'इमरजेंसी' की रिलीज डेट टलने पर कंगना रनौत बेहद दुखी हैं। कंगना रनौत ने अपने एक्स अकाउंट पर पोस्ट में लिखा है कि भारी मन से मैं घोषणा करती हूं कि मेरी निर्देशित 'इमरजेंसी' को पोस्टपोन्ड कर दिया गया है, हम अभी भी सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट का इंतजार कर रहे हैं, नई रिलीज की तारीख जल्द ही घोषित की जाएगी, आपकी अंडरस्टैंडिंग और पेशंस के लिए थैंक्स।

गौरतलब है कि ज़ी स्टूडियोज़ और मणिकर्णिका फ़ल्म्सि द्वारा निर्मित, 'इमरजेंसी' आपातकाल पर आधारित फिल्म है। इस फिल्म में कंगना, पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आयेंगी।फिल्म 'इमरजेंसी' में कंगना रनौत के अलावा अनुपम खेर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े,और दिवंगत सतीश कौशिक भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Read More राजस्थानी लोक गायक मांगे खान का हुआ निधन

Post Comment

Comment List

Latest News