आतिशी विधायक दल की नेता चुनी गई, बोली- खुशी से ज्यादा दुख कि केजरीवाल इस्तीफा दे रहे

चुनाव तक कुछ महीनों के लिए मुख्यमंत्री के रूप में कार्य करूंगी

आतिशी विधायक दल की नेता चुनी गई, बोली- खुशी से ज्यादा दुख कि केजरीवाल इस्तीफा दे रहे

दिल्ली शराब नीति में कथित घोटाले के आरोप में जमानत पर आए केजरीवाल के इस्तीफे देने के बाद दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी को नया विधायक दल का नेता चुन लिया गया है।

नई दिल्ली। दिल्ली शराब नीति में कथित घोटाले के आरोप में जमानत पर आए केजरीवाल के इस्तीफे देने के बाद दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी को नया विधायक दल का नेता चुन लिया गया है।

आतिशी ने विधायक दल के नेता चुने जाने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि "सबसे पहले, मैं दिल्ली के लोकप्रिय मुख्यमंत्री, आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और मेरे गुरु - अरविंद केजरीवाल को धन्यवाद देना चाहती हूं। उन्होंने मुझे इतनी बड़ी जिम्मेदारी दी और इसके लिए मुझ पर भरोसा किया। यह केवल आम आदमी पार्टी में, केवल अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में ही किया जा सकता है कि कोई राजनेता पहली बार किसी राज्य का मुख्यमंत्री बने। मैं एक साधारण परिवार से हूं. अगर मैं किसी और पार्टी में होता तो शायद मुझे चुनाव का टिकट भी नहीं मिलता. लेकिन अरविंद केजरीवाल ने मुझ पर भरोसा किया, मुझे विधायक और मंत्री बनाया और आज मुझे सीएम की जिम्मेदारी दी। मुझे खुशी है कि अरविंद केजरीवाल ने मुझ पर इतना भरोसा किया. लेकिन मुझे दुख भी है क्योंकि दिल्ली के सीएम और मेरे बड़े भाई अरविंद केजरीवाल आज इस्तीफा दे रहे हैं। आप के सभी विधायकों और दिल्ली के 2 करोड़ लोगों की ओर से मैं कहना चाहूंगा कि दिल्ली का सिर्फ एक ही सीएम है- अरविंद केजरीवाल"

आतिशी ने आगे कहा कि "दिल्ली के लोग, आप विधायक और मैं - चुनाव तक कुछ महीनों के लिए मुख्यमंत्री के रूप में, केवल एक लक्ष्य के साथ काम करेंगे। हमें एक बार फिर से अरविंद केजरीवाल को दिल्ली का सीएम बनाना है। जब तक मैं इस बड़ी जिम्मेदारी को निभा रही हूं, मेरा एक ही लक्ष्य होगा...मैं दिल्ली के लोगों की रक्षा करने और अरविंद केजरीवाल के मार्गदर्शन में सरकार चलाने की कोशिश करूंगी।''

Post Comment

Comment List

Latest News

यूपी में एक ही महीने में चौथी बार ट्रेन को बेपटरी करने का षड्यंत्र, लोको पायलट की सजगता से बची नैनी दून एक्सप्रेस यूपी में एक ही महीने में चौथी बार ट्रेन को बेपटरी करने का षड्यंत्र, लोको पायलट की सजगता से बची नैनी दून एक्सप्रेस
घटना की जानकारी मिलते ही रेल्वे पुलिस और उत्तरप्रदेश पुलिस प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर ट्रेक क्लीयर करवाया।
फिल्म The Sabarmati Report में दिखेंगे विक्रांत मैसी, मेकर्स ने थिएटर रिलीज़ डेट की अनाउंस
किसानों, जवानों के मान सम्मान के साथ किया खिलवाड़, हरियाणा से भाजपा साफ होने वाली है: आप
नई पर्यटन इकाई नीति जल्दी होगी लागू : दिया कुमारी
जी- 20 की तर्ज पर होगा वैश्विक सहकारी सम्मेलन- 2024 आयोजन
विद्युत दुर्घटनाओं को रोकने के लिए अपनाएं सुरक्षा उपाय - ऊर्जा मंत्री
यूक्रेन का रूस पर भूकंप के झटके जैसा हमला, प्रमुख हथियार भंडार को बनाया निशाना