लकी लक्ष्मी महोत्सव के नए आगाज के साथ जयपुर शहर होगा रौशन

12 अक्टूबर से 26 नवम्बर तक चलेगा

लकी लक्ष्मी महोत्सव के नए आगाज के साथ जयपुर शहर होगा रौशन

ऑल इंडिया जेम एंड ज्वैलरी डोमेस्टिक काउंसिल ने अपने बहुप्रतीक्षित लकी लक्ष्मी, महोत्सव 12 अक्टूबर से 26 नवम्बर की घोषणा कर दी है. जो इस बार 'गेट ब्लेस्ड, बी लकी' थीम के साथ जयपुर में भव्य रूप से आयोजित होने जा रहा है।

जयपुर। ऑल इंडिया जेम एंड ज्वैलरी डोमेस्टिक काउंसिल (GJC) ने अपने बहुप्रतीक्षित लकी लक्ष्मी, महोत्सव 12 अक्टूबर से 26 नवम्बर की घोषणा कर दी है. जो इस बार 'गेट ब्लेस्ड, बी लकी' थीम के साथ जयपुर में भव्य रूप से आयोजित होने जा रहा है। इस वर्ष का महोत्सव पिछले आयोजनों से मिली महत्वपूर्ण सीख के आधार पर और भी बेहतर व गहन अनुभव प्रदान करने का वादा करता है। यह नवीनीकृत महोत्सव, जयपुर के प्रमुख स्थानों पर आयोजित किया जाएगा, जिसमें आभूषण विक्रेताओं को उपभोक्ताओं से सीधे जुड़ने के लिए शानदार मंच मिलेगा। इस आयोजन में कई नए डिजाइन और बेहतरीन शिल्प कौशल के माध्यम से आधुनिक और पारंपरिक आकर्षण का बेहतरीन मिश्रण देखने को मिलेगा।

लगभग 10 करोड़ रुपए के पुरस्कार के साथ, लकी लक्ष्मी महोत्सव में आकर्षक प्रतियोगिताएं और रोमांचक गतिविधियां होंगी, जिनका उ‌द्देश्य भारतीय आभूषण इंडस्ट्री को पुनर्जीवित करना और प्रतिभागियों के लिए महत्वपूर्ण अवसर प्रदान करना है। इस महोत्सव में भाग लेने वाले लोगों को निश्चित उपहार जीतने के कई अवसर मिलेंगे और वे साप्ताहिक और बंपर पुरस्कार ड्रा में भी हिस्सा ले सकेंगे। विभिन्न विज्ञापन और मार्केटिंग चैनलों के माध्यम से किए गए व्यापक प्रचार प्रयासों के कारण इस कार्यक्रस में भाग लेने वाले स्टोर्स पर बड़ी संख्या में लोगों के आने की उम्मीद है. जिससे यह आयोजन और भी. जीवंत और उल्लासपूर्ण बन जाएगा।

इसके साथ ही, GIC आगामी B2B इवेंट, GJS इंडिया जेम एंड ज्वैलरी शो की तैयारी में जुड़ा है, जो मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में आयोजित किया जाएगा। यह आयोजन उ‌द्योग के पेशेवरों को जोड़ने, नेटवर्किंग करने और नए व्यापारिक अवसरों का पता लगाने के लिए एक महत्वपूर्ण मंच साबित होगा। ऑल इंडिया जेम एंड ज्वेलरी डोमेस्टिक काउंसिल (GIC) के चेयरमैन सैय्यम मेहरा ने इस नए प्रारूप के प्रति अपनी उत्सुकता व्यक्त करते हुए कहा, "हम लकी लक्ष्मी महोत्सव को उसके लए और उन्नत रूप में प्रस्तुत करते हुए बेहद खुश हैं। महत्वपूर्ण फीडबैक के आधार पर, हमने इस साल के आयोजन को और भी रोमांचक और पुरस्कृत बनाने के लिए कई नए तत्व जोड़े हैं। कार्यकारी समिति के सदस्य शुबांग मित्तल ने बताया कि हम जयपुर के ज्वेलरी मार्केट और उसके आगे के क्षेत्रों में इस महोत्सव के प्रभाव को देखने के लिए उत्सुक हैं।"

GIC के डायरेक्टर और लकी लक्ष्मी महोत्सव के संयोजक कमल सिंघानिया ने कहा, "इस साल का महोत्सव ग्राहकों और ज्वेलर्स दोनों के लिए नए उत्साह और अवसर लेकर आया है। हमारे उन्नत ऑफर और इनामों की विविधता के साथ, हम समृ‌द्धि और सफलता का भव्य तरीके से जश्न मनाना चाहते हैं। हम सभी को आमंत्रित करते हैं कि वे लकी लक्ष्मी महोत्सव में भाग लें और इसका भरपूर लाभ उठाएं।"

Read More बाबूजी धीरे चलना, सड़क पर जरा संभलना

लकी लक्ष्मी के संयुक्त संयोजक मनोज झा ने कहा, "लकी लक्ष्मी महोत्सव हमेशा से आभूषण उद्‌योग में उत्सव और सफलता का प्रतीक रहा है, यह इस समय की आवश्यकता है क्योंकि इसका उद्देश्य छोटे, मध्यम और बड़े ज्वेलर्स को एक मंच पर एकत्र करना है, जिससे वे सामूहिक रूप से लाभान्वित हो सकें और आभूषण उ‌द्योग में एक क्रांतिकारी परिवर्तन की शुरुआत कर सकें। हमें विश्वास है कि यह महोत्सव न केवल हमारे ग्राहकों को प्रसन्न करेगा बल्कि भाग लेने वाले ज्वेलर्स के लिए भी महत्वपूर्ण वदधि को प्रेरित करेगा।

Read More बैंक ऑफ़ बड़ौदा ने किया एनपीएस वात्सल्य योजना के शुभारंभ पर जागरूकता कार्यक्रम 

Post Comment

Comment List

Latest News

यूपी में एक ही महीने में चौथी बार ट्रेन को बेपटरी करने का षड्यंत्र, लोको पायलट की सजगता से बची नैनी दून एक्सप्रेस यूपी में एक ही महीने में चौथी बार ट्रेन को बेपटरी करने का षड्यंत्र, लोको पायलट की सजगता से बची नैनी दून एक्सप्रेस
घटना की जानकारी मिलते ही रेल्वे पुलिस और उत्तरप्रदेश पुलिस प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर ट्रेक क्लीयर करवाया।
फिल्म The Sabarmati Report में दिखेंगे विक्रांत मैसी, मेकर्स ने थिएटर रिलीज़ डेट की अनाउंस
किसानों, जवानों के मान सम्मान के साथ किया खिलवाड़, हरियाणा से भाजपा साफ होने वाली है: आप
नई पर्यटन इकाई नीति जल्दी होगी लागू : दिया कुमारी
जी- 20 की तर्ज पर होगा वैश्विक सहकारी सम्मेलन- 2024 आयोजन
विद्युत दुर्घटनाओं को रोकने के लिए अपनाएं सुरक्षा उपाय - ऊर्जा मंत्री
यूक्रेन का रूस पर भूकंप के झटके जैसा हमला, प्रमुख हथियार भंडार को बनाया निशाना