अफीम लेकर आ रहा तस्कर गिरफ्तार

आरोपी को सदर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया

अफीम लेकर आ रहा तस्कर गिरफ्तार

टीम को सूचना मिली कि एक व्यक्ति झालावाड़ से ट्रेन में मादक पदार्थ लेकर जयपुर आ रहा है। सूचना पर टीम ने सदर थाना पुलिस को सूचित किया।

जयपुर। एजीटीएफ टीम ने ट्रेन द्वारा झालावाड़ से मादक पदार्थ अफीम लेकर जयपुर पहुंचे तस्कर गोपाल डोली निवासी गुराडिया जोगा झालावाड़ को सदर थाने के सामने दबोच लिया। आरोपी के पास से एक किलो 760 ग्राम अफीम बरामद की गई। एडीजी क्राइम दिनेश एमएन ने बताया कि एजीटीएफ टीम में शामिल एएसआई शंकर दयाल शर्मा, हैड कांस्टेबल कमल सिंह, महेश सोमरा, नरेंद्र सिंह समेत अन्य की टीम जयपुर, जोधपुर और कोटा रेंज रवाना की गई। 

इस दौरान टीम को सूचना मिली कि एक व्यक्ति झालावाड़ से ट्रेन में मादक पदार्थ लेकर जयपुर आ रहा है। सूचना पर टीम ने सदर थाना पुलिस को सूचित किया। सूचना के अनुसार एक व्यक्ति सदर थाने के सामने बैग के साथ नजर आया, जिसे स्थानीय पुलिस की मदद से पकड़ा तो उसने अपना नाम गोपाल डोली निवासी झालावाड़ बताया। आरोपी के पास मिले बैग को चेक किया, तो उसमें एक किलो 760 ग्राम अफीम मिली। एनडीपीएस एक्ट में आरोपी को सदर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। 

 

Tags: arrested

Post Comment

Comment List

Latest News

आरएएस अधिकारी प्रियंका विश्नोई की मौत के मामले में रिपोर्ट पेश आरएएस अधिकारी प्रियंका विश्नोई की मौत के मामले में रिपोर्ट पेश
राजस्थान प्रशासनिक सेवा की अधिकारी और जोधपुर की असिस्टेंट कलेक्टर (एसीएम) प्रियंका विश्नोई  की मौत के मामले की रिपोर्ट शुक्रवार...
रणथंभौर दुर्ग स्थित भगवान त्रिनेत्र गणेश मंदिर के पट 2 अक्टूबर तक रहेंगे बंद
 मुकेश की 100वीं जयंती पर जारी हुआ डाक टिकट, लोगों को आ रहा है बेहद पसंद
रूस का एक विमान पहुंचा एयरपोर्ट 
महाराष्ट्र में बस की विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से टक्कर, 8 लोगों की मौत
जिला कलक्टर ने लालसोट के कांकरिया में रात्रि चौपाल में सुनी ग्रामीणों की समस्याएं
Gold & Silver Price: चांदी 900 रुपए और सोना 600 रुपए महंगा