निगम ने अतिक्रमणों पर की कार्रवाई, कैरिंग चार्ज वसूला

अस्थाई अतिक्रमण करने वालों पर कार्रवाई की

निगम ने अतिक्रमणों पर की कार्रवाई, कैरिंग चार्ज वसूला

अजय कुमार शर्मा ने बताया कि दस्ते ने सरावगी मेन्शन एमआई रोड, जवाहर सर्किल, जेएलएन मार्ग, कालवाड़ रोड एवं सीकर रोड से अस्थाई अतिक्रमण करने वालों पर कार्रवाई की। 

जयपुर। शहर के प्रमुख मार्गों, चौराहों पर अस्थाई अतिक्रमण कर यातायात अवरूद्ध करने वालों के खिलाफ नगर निगम जयपुर ग्रेटर की सतर्कता शाखा ने विभिन्न स्थानों पर कार्रवाई की। इस दौरान सतर्कता दस्ते ने 10 हजार 500 रुपए कैरिंग चार्ज वसूलने के साथ ही चार केन्टर सामान भी जब्त किया। उपायुक्त सतर्कता अजय कुमार शर्मा ने बताया कि दस्ते ने सरावगी मेन्शन एमआई रोड, जवाहर सर्किल, जेएलएन मार्ग, कालवाड़ रोड एवं सीकर रोड से अस्थाई अतिक्रमण करने वालों पर कार्रवाई की। 

उन्होंने बताया कि दस्ते ने लालकोठी सब्जी मंडी के पास अंडरपास वाले रोड पर अवैध रूप से सब्जी एवं फलों का ठेला लगाने वालों पर भी कार्रवाई कर 10 हजार 500 रुपए का कैरिंग चार्ज कर चार केन्टर सामान जब्त किया। कार्रवाई के दौरान सतर्कता टीम ने मौके पर समझाइश करते हुए पाबंद करवाया कि भविष्य में अस्थाई अतिक्रमण समय से हटा लें अन्यथा भारी चालान या प्रभावी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Post Comment

Comment List

Latest News

आरएएस अधिकारी प्रियंका विश्नोई की मौत के मामले में रिपोर्ट पेश आरएएस अधिकारी प्रियंका विश्नोई की मौत के मामले में रिपोर्ट पेश
राजस्थान प्रशासनिक सेवा की अधिकारी और जोधपुर की असिस्टेंट कलेक्टर (एसीएम) प्रियंका विश्नोई  की मौत के मामले की रिपोर्ट शुक्रवार...
रणथंभौर दुर्ग स्थित भगवान त्रिनेत्र गणेश मंदिर के पट 2 अक्टूबर तक रहेंगे बंद
 मुकेश की 100वीं जयंती पर जारी हुआ डाक टिकट, लोगों को आ रहा है बेहद पसंद
रूस का एक विमान पहुंचा एयरपोर्ट 
महाराष्ट्र में बस की विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से टक्कर, 8 लोगों की मौत
जिला कलक्टर ने लालसोट के कांकरिया में रात्रि चौपाल में सुनी ग्रामीणों की समस्याएं
Gold & Silver Price: चांदी 900 रुपए और सोना 600 रुपए महंगा