जयपुर पुलिस आयुक्त ने रिजर्व पुलिस लाइन से सिंधी कैंप तक श्रमदान कर दिया स्वच्छता का संदेश

जयपुर पुलिस आयुक्त ने रिजर्व पुलिस लाइन से सिंधी कैंप तक श्रमदान कर दिया स्वच्छता का संदेश

आयुक्त जोसफ ने सिंधी कैंप बस स्टैण्ड के सामने स्थित दुकानदारों से कचरा एवं गंदगी न फैलाने की समझाइश  कर उन्हें नियमित डस्टबिन रखने की सलाह दी।

जयपुर। जयपुर पुलिस आयुक्त बीजू जॉर्ज जोसफ आयुक्तालय के अधिकारियों एवं जवानों के साथ रिज़र्व पुलिस लाइन से सिंधी कैम्प बस स्टैण्ड तक सड़क के दोनों तरफ फैले कचरे की साफ-सफाई कर शहरवासियों को स्वच्छता का संदेश दिया। पुलिस आयुक्त बीजू जॉर्ज जोसफ ने कहा कि पुलिस का ध्येय आमजन में विश्वास-अपराधियों में भय की भावना जनता में साकार हो एवं उन्हें त्वरित न्याय मिले, के साथ साथ यह भी दायित्व है कि हम हमारे आस-पास के वातावरण एवं जगह को स्वच्छ एवं सुंदर बनाए रखने में योगदान करें।

उन्होंने बताया कि आमजन में स्वच्छता प्रति जागरूकता हो और वे स्वच्छता को अपनी जिम्मेदारी समझते हुए जयपुर शहर को क्लीन सिटी बनाए रखने में अपना सहयोग करें। उन्होने कहा कि स्वच्छता एवं स्वास्थ्य एक दूसरे के पर्याय हैं। जिस जगह स्वच्छता रहती है, वहां स्वस्थता अवश्य होगी। साथ ही उन्होंने कहा कि शहर को क्लीन सिटी, सेफ सिटी एवं सिक्योर सिटी बनाये रखने में अपना योगदान करें।

श्रमदान कार्यक्रम का शुभारंभ कर रिज़र्व पुलिस लाइन से सिंधी कैम्प बस स्टैण्ड तक सड़क के दोनों किनारे फैले कचरे एवं गंदगी की पुलिस अधिकारियों एवं जवानों द्वारा साफ-सफाई की गई। आयुक्त जोसफ ने सिंधी कैंप बस स्टैण्ड के सामने स्थित दुकानदारों से कचरा एवं गंदगी न फैलाने की समझाइश  कर उन्हें नियमित डस्टबिन रखने की सलाह दी। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि कचरा फैलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई भी की जाएगी।
 
श्रमदान अभियान में अतिरिक्त पुलिस आयुक्त कैलाश विश्नोई, प्रीति चन्द्रा, कुंवर राष्ट्रदीप उपायुक्त दिगंत आनंद, श्याम सिंह, अमित कुमार सागर पुलिस लाइन अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नवाब खान एवं उप अधीक्षक प्रदीप यादव सहित आयुक्तालय के पुलिस अधिकारी एवं कर्मचारी शामिल हुए ।

Post Comment

Comment List

Latest News

आरएएस प्रियंका विश्रोई की मौत का मामला : जयपुर से पहुंची टीम ने नए सिरे से की जांच आरएएस प्रियंका विश्रोई की मौत का मामला : जयपुर से पहुंची टीम ने नए सिरे से की जांच
आरएएस प्रियंका विश्नोई की मौत के मामले की जांच अब प्रदेश स्तरीय टीम कर रही है।
हम पाकिस्तान को गोलियों का जवाब तोप के गोले से देंगे : गृह मंत्री शाह
जयपुर पुलिस आयुक्त ने रिजर्व पुलिस लाइन से सिंधी कैंप तक श्रमदान कर दिया स्वच्छता का संदेश
भारत विकास परिषद हम्मीर शाखा ने लगाया एनीमिया जांच शिविर
जिला कलेक्टर एवं एसपी ने कृषि महाविद्यालय एवं महाविद्यालय फार्म का किया भ्रमण 
शनि भगवान का झाड़े लगने से मिलती है नकारात्मकता से मुक्ति
मेरी टिप्पणी पर भाजपा कर रही है झूठा प्रचार : राहुल गांधी