मेरी टिप्पणी पर भाजपा कर रही है झूठा प्रचार : राहुल गांधी

मेरी टिप्पणी पर भाजपा कर रही है झूठा प्रचार : राहुल गांधी

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष एवं लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष  राहुल गांधी ने कहा कि अमेरिका में सिख समुदाय को लेकर उन्होंने जो बात कही है उसमे सच्चाई है लेकिन भाजपा उसको लेकर झूठ फैला रही है। 

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष एवं लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष  राहुल गांधी ने कहा कि अमेरिका में सिख समुदाय को लेकर उन्होंने जो बात कही है उसमे सच्चाई है लेकिन भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) उसको लेकर झूठ फैला रही है। 

गांधी ने आज  यहां सोशल मीडिया पर जारी बयान में कहा कि विविधता में एकता भारत की पहचान है और उन्होंने जो कुछ भी अमेरिका में कहा है वह सच है क्योंकि हर व्यक्ति को स्वतंत्र रूप से अपने धर्म का पालन करने का अधिकार है।

उन्होंने कहा कि भाजपा अमेरिका में मेरी टिप्पणी को लेकर झूठ फैला रही है। मैं देश-विदेश के हर सिख भाई-बहन से पूछना चाहता हूं- मैंने जो कहा, उसमें कुछ गलत है क्या। क्या भारत को एक ऐसा देश नहीं बनना चाहिए जहां हर सिख-और हर भारतीय-बिना किसी डर के स्वतंत्र रूप से अपने धर्म का पालन कर सके।

गांधी ने कहा कि हमेशा की तरह बीजेपी झूठ का सहारा ले रही है। वे मुझे चुप कराने के लिए बेताब हैं क्योंकि वे सच्चाई बर्दाश्त नहीं कर सकते। लेकिन मैं हमेशा उन मूल्यों के लिए बोलूंगा जो भारत को परिभाषित करते हैं: विविधता में हमारी एकता, समानता और प्रेम।

Read More इंडिया गेट पर महकेगी राजस्थान खाने की महक

Post Comment

Comment List

Latest News

आरएएस प्रियंका विश्रोई की मौत का मामला : जयपुर से पहुंची टीम ने नए सिरे से की जांच आरएएस प्रियंका विश्रोई की मौत का मामला : जयपुर से पहुंची टीम ने नए सिरे से की जांच
आरएएस प्रियंका विश्नोई की मौत के मामले की जांच अब प्रदेश स्तरीय टीम कर रही है।
हम पाकिस्तान को गोलियों का जवाब तोप के गोले से देंगे : गृह मंत्री शाह
जयपुर पुलिस आयुक्त ने रिजर्व पुलिस लाइन से सिंधी कैंप तक श्रमदान कर दिया स्वच्छता का संदेश
भारत विकास परिषद हम्मीर शाखा ने लगाया एनीमिया जांच शिविर
जिला कलेक्टर एवं एसपी ने कृषि महाविद्यालय एवं महाविद्यालय फार्म का किया भ्रमण 
शनि भगवान का झाड़े लगने से मिलती है नकारात्मकता से मुक्ति
मेरी टिप्पणी पर भाजपा कर रही है झूठा प्रचार : राहुल गांधी