अनुपम खेर की The Signature का ट्रेलर रिलीज़, जल्द होगी फिल्म रिलीज़

अनुपम खेर की 525 वीं फिल्म है

अनुपम खेर की The Signature का ट्रेलर रिलीज़, जल्द होगी फिल्म रिलीज़

अनुपम खेर ने अपने किरदार के बारे में जानकारी साझा करते हुए कहा कि इस फिल्म में, मैं एक मध्यम वर्ग के व्यक्ति का किरदार निभा रहा हूँ, जिसकी अपनी पत्नी के प्रति गहरा प्रेम है।

मुंबई। बॉलीवुड के जानेमाने चरित्र अभिनेता अनुपम खेर की 525 वीं फिल्म 'द सिग्नेचर' का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। केसी बोकाडिया और अनुपम खेर स्टूडियो द्वारा निर्मित फिल्म द सिग्नेचर में अनुपम खेर, महिमा चौधरी, नीना कुलकर्णी, अन्नू कपूर और रणवीर शौरी जैसे प्रभावशाली कलाकार हैं।

यह फिल्म अरविंद (अनुपम खेर) की कहानी पर आधारित है, जिसकी ज़िंदगी तब बदल जाती है जब उसकी पत्नी एक यात्रा से पहले एयरपोर्ट पर बेहोश हो जाती है। अपने सीमित वित्तीय संसाधनों के बावजूद, अरविंद उसे बचाने की बेताब कोशिश में अपने कुछ बचत किए हुये पैसे खर्च कर देता है। जबकि उसके बच्चे उदासीन रहते हैं और मदद से इनकार करते हैं।

अनुपम खेर ने अपने किरदार के बारे में जानकारी साझा करते हुए कहा कि इस फिल्म में, मैं एक मध्यम वर्ग के व्यक्ति का किरदार निभा रहा हूँ, जिसकी अपनी पत्नी के प्रति गहरा प्रेम है। पार्टनर से लेकर दोस्तों तक के उनके रिश्ते का विकास ही इस भूमिका को अद्वितीय बनाता है। मैं अपने अभिनय में आम आदमी के सार को दर्शाने का लक्ष्य रखता हूँ।

महिमा चौधरी ने कहा,ऐसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं के साथ इस फिल्म का हिस्सा बनना सौभाग्य की बात थी। एक महत्वपूर्ण क्षण के दौरान मेरे किरदार का समर्थन दिल को छू लेने वाला और प्रासंगिक दोनों है।

Read More विवेक रंजन अग्निहोत्री ने घोषित की अपनी नई फिल्म द दिल्ली फाइल्स - द बंगाल चैप्टर की रिलीज़ डेट

ज़ी5 के मुख्य व्यवसाय अधिकारी मनीष कालरा ने कहा कि द सिग्नेचर मानवीय भावना की ताकत को दर्शाता है, और अनुपम खेर की 525वीं फ़िल्म के साथ, हमें इस असाधारण शीर्षक को अपनी सामग्री लाइब्रेरी में शामिल करने पर गर्व है।

Read More गोविंदा 3 दिन बाद अस्पताल से लौटे घर, फैंस से कहा-आप सभी की कृपा और आशीर्वाद से मैं अब ठीक हूं

निर्माता केसी बोकाडिया ने कहा कि 'द सिग्नेचर' के साथ, हमारा लक्ष्य एक दिल को छू लेने वाली कहानी गढऩा था और शानदार कलाकारों ने फ़िल्म को काफ़ी ऊपर उठा दिया है। मेरा मानना है कि यह कहानी दर्शकों को गहराई से प्रभावित करेगी।

Read More मिथुन चक्रवर्ती को मिलेगा दादा साहेब फाल्के पुरस्कार

निर्देशक गजेंद्र अहिरे ने भी ज़ी 5 के साथ सहयोग की सराहना की। उन्होंने कलाकारों, विशेष रूप से अनुपम खेर की समर्पण और प्रतिभा की प्रशंसा की। 'द सिग्नेचर' का प्रीमियर 04 अक्टूबर को ज़ी 5 पर होने वाला है।

Post Comment

Comment List

Latest News

मोदी सरकार ने किया रेलवे का नुकसान, लोगों के लिए दुष्कर हुई सेवाएं : लालू मोदी सरकार ने किया रेलवे का नुकसान, लोगों के लिए दुष्कर हुई सेवाएं : लालू
राजद अध्यक्ष ने कहा कि मोदी की अगुवाई वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार ने रेल का किराया बढ़ा दिया।...
भाजपा के सदस्य बनकर विकास की यात्रा में बने सहभागी : भजनलाल
पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार ने 10 लाख करोड़ के एमओयू करने का फैलाया झूठ, नहीं हो पाये 1लाख करोड़ के भी निवेश: BJP
कृष्ण बलराम मंदिर में 450 भक्तों ने लिया श्रील प्रभुपाद आश्रय
पैकेजिंग और लेबलिंग में मिली खामियां
जयपुर से कुल्लू के लिए हवाई सेवा होगी शुरू
माँ वैष्णो देवी का सजेगा दरबार, भक्तों को होंगे त्रिकूट पर्वत कटरा जैसे दर्शन