कोटा सीईटी की परीक्षा देने आए छात्र पर चाकू से हमला

बाइक को लेकर हुआ था विवाद

कोटा सीईटी की परीक्षा देने आए छात्र पर चाकू से हमला

अज्ञात बदमाशों ने छात्र पर चाकू से हमला किया और फरार हो गए।

कोटा। भीमगंजमंडी थाना क्षेत्र में गुरुवार देर रात जयपुर से कोटा सीईटी की परीक्षा देने आए  छात्र अक्षय मोदी पर बदमाशों ने चाकू से हमला कर दिया। हमले में छात्र के हाथ में चाकू का गहरा घाव हो गया उसे एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया है। छात्र और बदमाशों के बीच बाइक  को लेकर विवाद हो गया था।

पुलिस निरीक्षक राम किशन गोदारा ने बताया कि जयपुर निवासी छात्र अक्षय मोदी(24) सीईटी की परीक्षा देने अन्य छात्रों के साथ कोटा आया था। भीमगंजमंडी क्षेत्र में रात को करीब 12.23 बजे  उसके साथ आए तीन-चार अन्य छात्रों के साथ जा रहा था तभी श्रीराम मंदिर के पास बाइक  को लेकर विवाद हो गया। अज्ञात बदमाशों ने छात्र पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया और फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस घायल छात्र को एमबीएस अस्पताल ले गई। छात्र  के हाथ में चाकू का गंभीर घाव होने से उसे अस्पताल में भर्ती कराया।

सुबह छात्र का पेपर होने के कारण वह अस्पताल से छुट्टी लेकर परीक्षा देने चला गया। उन्होंने बताया कि छात्र के पर्चा बयान पर मुकदमा दर्ज किया कर आरोपियों को तलाश किया जा रहा है। पुलिस ने विशेष टीम बनाई है। टीम ने घटना स्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज को चेक किया है। 
  

Post Comment

Comment List

Latest News