विपक्ष के झूठे आरोपों के आधार पर इस्तीफा नहीं दूंगा: सिद्धारमैया

हम इन आरोपों का जवाब देंगे और लोगों को सच बताएंगे

विपक्ष के झूठे आरोपों के आधार पर इस्तीफा नहीं दूंगा: सिद्धारमैया

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने भी सिद्धारमैया के खिलाफ 14 भूखंड आवंटन में कथित अनियमितताओं के लिए एक ईसीआईआर दर्ज की है।

बंगलूरु। कर्नाटक के मुख्ममंत्री सिद्धारमैया ने स्पष्ट किया कि वह विपक्ष के झूठे आरोपों के आधार पर अपने पद से इस्तीफा नहीं देंगे। उन्होंने कहा कि वह राज्य की जनता के सामने सही स्थिति पेश करेंगे। एक न्यूज चैनल से प्राप्त समाचार के अनुसार सिद्धारमैया ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि अगर विपक्ष पार्टियां झूठे आरोपों के आधार पर मेरे इस्तीफे की मांग करती हैं, तो क्या मुझे इस्तीफा देना चाहिए। हम इन आरोपों का जवाब देंगे और लोगों को सच बताएंगे। 

मैसूर शहरी विकास प्राधिकरण जमीन आवंटन मामले के बाद कांग्रेस पार्टी के अंदर दलित और अनुसूचित जनजाति के नेताओं की बैठकें हो रही हैं। जब पत्रकारों ने उनसे पूछा कि ये गतिविधियां क्यों हो रही हैं, तो सिद्धारमैया ने जवाब दिया कि लोग अनावश्यक अटकलें लगा रहे हैं। वैसे कई लोग समझते हैं कि उनके खिलाफ कानूनी मामले शुरू हो जाने से उनकी राजनीतिक स्थिति कमजोर हुई है और प्रदेश कांग्रेस का एक खेमा इसमें अपने लिए अवसर दे ख रहा है। उनका विचार है कि आज न कल कांग्रेस राज्य में नेतृत्व परिवर्तन की पहल कर सकती है। 

सिद्धारमैया ने कहा कि मंत्री चर्चा करेंगे, लेकिन क्या आपको अटकलें लगानी चाहिए। जब लोक निर्माण मंत्री सतीश जारकीहोली कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खरगे से मिलते हैं, तो लोग अटकलें लगाते हैं। अतीत में भी ऐसी बैठकें होती रही हैं, लेकिन अब ऐसी अटकलें क्यों लगाई जा रही हैं?  सिद्धारमैया ने जीटी देवगौड़ा का समर्थन करते हुए कहा कि उन्होंने केवल सच्चाई बताई है। मुख्यमंत्री ने कहा, उन्होंने सच्चाई बताई है। इसमें गलत क्या है? देवगौड़ा जद (एस) की कोर समिति के अध्यक्ष हैं और मुडा के सदस्य भी हैं। 
विशेष अदालत के आदेश के बाद लोकायुक्त पुलिस ने 27 सितंबर को सिद्धारमैया, उनकी पत्नी पार्वती और अन्य के खिलाफ ईसीआईआर दर्ज की है। विशेष अदालत की ओर से यह आदेश उस समय आया है, जब हाईकोर्ट ने सिद्धारमैया के खिलाफ राज्यपाल थावरचंद गहलोत के द्वारा जांच की मंजूरी को बरकरार रखा है। 

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने भी सिद्धारमैया के खिलाफ 14 भूखंड आवंटन में कथित अनियमितताओं के लिए एक ईसीआईआर दर्ज की है। मुडा ने सिद्धारमैया की पत्नी को आवंटित 14 भूखंड वापस लेने का फैसला लिया है। 

Read More सुप्रीम कोर्ट ने तिरुपति में मिलावट की जांच के लिए एसआईटी गठित करने का दिया निर्देश

Post Comment

Comment List

Latest News

लॉयन, हाथी, लेपर्ड के बाद अब टाइगर सफ़ारी की शुरुआत कल से, CM भजनलाल करेंगे टाइगर सफ़ारी का लोकार्पण लॉयन, हाथी, लेपर्ड के बाद अब टाइगर सफ़ारी की शुरुआत कल से, CM भजनलाल करेंगे टाइगर सफ़ारी का लोकार्पण
जयपुर में पर्यटकों को झालाना और आमागढ़ लेपर्ड रिज़र्व, आमेर महल और हाथीगाँव में हाथी सवारी, नाहरगढ़ बायोलॉजिकल पार्क स्थित...
जयपुर ध्रुवपद फेस्टिवल: जेकेके के आंगन में संगीत का आनन्द 
एलन मस्क ने लोगों से किया ट्रम्प को वोट देने के लिए पंजीकरण कराने का आग्रह
उत्तराखण्ड में पर्वत में फंसे 2 विदेशी नागरिक, एसडीआरएफ ने निकाला सुरक्षित
चोरी की मंशा से मंदिर में घुसे बदमाश ने महंत और सेवादार को मारपीट कर घायल किया
प्रदेश मुख्यालय पर ही सड़क मरम्मत की हो रही खानापूर्ति, वाहन चालकों को नहीं मिल रही राहत
उदयपुर की डीआईजी स्टॉम्प्स की डेंगू से मौत