83 आरएएस और 45 आरपीएस के तबादले, 39 एसडीएम, 10 एडीएम बदले

नरूका अलवर नगर परिषद आयुक्त, कार्तिकेय कोटा 

83 आरएएस और 45 आरपीएस के तबादले, 39 एसडीएम, 10 एडीएम बदले

डीएसओ, भावना अजमेर भू-प्रबन्ध अधिकारी लगे

जयपुर। राज्य सरकार ने सोमवार देर रात प्रदेश में कार्यरत 83 आरएएस और 45 आरपीएस अधिकारियों के तबादले कर दिए हैं। तबादलों में प्रदेश में 39 एसडीएम और 10 एडीएम पदों पर नए आरएएस अधिकारियों को जिम्मेदारी दी गई है। सूची में जितेन्द्र सिंह नरूका को अलवर नगर परिषद का आयुक्त, भावना गर्ग को अजमेर भूप्रबन्धन अधिकारी, मुनीदेव यादव को भरतपुर वृत्त में उप महानिरीक्षक पंजीयन एवं मुद्रांक, सुनील आर्य को भरतपुर में भूप्रबन्धन अधिकारी, कार्तिकेय मीणा को कोटा में जिला रसद अधिकारी, गोपालराम बिरदा को प्रारम्भिक शिक्षा विभाग बीकानेर में अतिरिक्त निदेशक, डॉ. विभु कौशिक को चिकित्सा विभाग में आरएमएससीएल में कार्यकारी निदेशक, आभा बेनीवाल को कर्मचारी चयन बोर्ड में विशेषाधिकारी, लोकेश कुमार मीणा को बाबा आमटे दिव्यांग यूनिवर्सिटी जयपुर में रजिस्ट्रार, उत्तम सिंह शेखावत को स्टेट अलाइड एंड हेल्थ केयर काउंसिल में सचिव, मीनाक्षी मीणा को राजस्व अनुसंधान एवं प्रशिक्षण संस्थान अजमेर में निदेशक जैसे महत्वपूर्ण पदों का जिम्मा भी दिया गया है। 

पांच आरएएस के तबादले हुए निरस्त 
6 सितम्बर को जारी आरएएस तबादला सूची में शामिल पांच आरएएस अधिकारियों के तबादले निरस्त किए गए हैं। इनमें उम्मेदी लाल मीणा को एडीएम हनुमानगढ़ से हटाकर एडीएम ब्यावर, चिकित्सा विभाग में निदेशक अराजपत्रित राकेश कुमार शर्मा-प्रथम को पंचायती राज में अतिरिक्त निदेशक, लाखन सिंह गुर्जर को टपूकड़ा में एसडीएम से अलवर के रामगढ़ में एसडीएम, मुकेश कुमार मीणा-द्वितीय को नाचना जैसलमेर में उपनिवेशन विभाग में उपायुक्त से जैसलमेर के मोहनगढ़ में सहायक आयुक्त, पवन कुमार का जैसलमेर में एसडीएम से झुंझुनूं के चिड़ावा में एसडीएम पद पर किया गया तबादला निरस्त किया गया है। 

आईपीएस नूनावत राज्यपाल के एडीसी बने
ब्यूरो/नवज्योति,जयपुर। कार्मिक विभाग ने एक आईपीएस अधिकारी का तबादला किया है।  आईपीएस अधिकारी प्रवीण नूनावत को राज्यपाल का एडीसी लगाया है। नूनावत वर्तमान में नीमकाथाना में पुलिस अधीक्षक के पद पर कार्ररत थे। सीकर एसपी भुवन भूषण यादव को उनकी जगह नीमकाथाना के एसपी का अतिरिक्त चार्ज दिया गया है। 

Post Comment

Comment List

Latest News

नशे का शौक पूरा करने के लिए करते थे चोरी नशे का शौक पूरा करने के लिए करते थे चोरी
दोनों आरोपियों ने बताया कि नशा करने के आदि होने के कारण दिन में रैकी करते और रात में लॉक...
तनाव मानसिक रोगों की सबसे बड़ी वजह, हर 7 में से एक व्यक्ति मानसिक समस्या से है ग्रस्त
SI Paper Leak Case: आरपीए में ट्रेनिंग कर रही दो ट्रेनी रक महिला समेत पांच जने पकड़े
जिस दिन अमावस्या की रात होती है उसी दिन मनाई जाती है दीपावली
नहीं रहे भारत के ‘रतन’ उद्योगपति रतन टाटा का 86 वर्ष की उम्र में निधन
बंद होगा हर माह 15 हजार लीटर फ्री पानी, जलदाय विभाग ने भेजा प्रस्ताव
दिल्ली में 27 साल से चुनाव हार रही भाजपा, अब मुख्यमंत्री आवास पर करना चाहती है कब्जा : संजय