ब्राजील में एक बंदरगाह पर भूस्खलन, मलबे में 200 लोगों के दबे होने की आशंका

बंदरगाह एक प्रमुख परिवहन बिंदु के रूप में काम करता रहा

ब्राजील में एक बंदरगाह पर भूस्खलन, मलबे में 200 लोगों के दबे होने की आशंका

ऐसा अनुमान है कि दुर्घटना के समय 200 से अधिक लोग साइट पर सामान लोड और अनलोड कर रहे थे। अमेजॉन नदी के पानी में नावों, पाइपों, घरों और वाहनों का मलबा पाया गया है।

रियो डी जनेरियो। ब्राजील के अमेजॉन राज्य के मनाकापुरु के एक बंदरगाह क्षेत्र में हुए भूस्खलन के मलबे में लगभग 200 लोगों के दबे होने की आशंका है। रियो डी जनेरियो राज्य के सैन्य अग्निशमन दल ने कहा कि अमेजॉन नदी के तट पर स्थित टेरा प्रेटा बंदरगाह का भूमि सहायक हिस्सा अज्ञात कारणों से खिसक गया। हालाँकि इस क्षेत्र में निर्माण का काम चल रहा था और बंदरगाह एक प्रमुख परिवहन बिंदु के रूप में काम करता रहा।

ऐसा अनुमान है कि दुर्घटना के समय 200 से अधिक लोग साइट पर सामान लोड और अनलोड कर रहे थे। अमेजॉन नदी के पानी में नावों, पाइपों, घरों और वाहनों का मलबा पाया गया है। भूस्खलन नदी तट के कटाव से संबंधित हो सकता है, जो अमेजॉन क्षेत्र को प्रभावित करने वाले गंभीर सूखे से और भी बदतर हो गया है।

Tags: Landslide

Post Comment

Comment List

Latest News

एजुकेशन कंसलटेंसी की आड़ में फर्जी डिग्रियां देने वाले तीन मास्टर माइंड पकड़े, ई-मित्र से 700 मार्कशीट बरामद एजुकेशन कंसलटेंसी की आड़ में फर्जी डिग्रियां देने वाले तीन मास्टर माइंड पकड़े, ई-मित्र से 700 मार्कशीट बरामद
पुलिस ने विकास मिश्रा निवासी पटना बिहार, सत्यनारायण शर्मा निवासी वाटिका सांगानेर और विकास अग्रवाल निवासी कोटपुतली बहरोड़ को गिरफ्तार...
बिहार में अवैध शराब का कारोबार रोकने में सरकार विफल, बेहद पीड़ादायक है 36 लोगों की मृत्यु : राहुल
तालिबान की सोच से प्रेरित है मदन दिलावर का बयान : गुर्जर
उपचुनाव में हार के डर से बौखलाए भाजपा के मंत्री, इनका लोकतंत्र में नहीं है भरोसा : जूली
प्रदेश में तापमान गिरने से सुबह-शाम होने लगा सर्दी का अहसास
पानी के अवैध कनेक्शन काटने में विभाग के छूटे पसीने, विजिलेंस शाखा स्थापित करने का सरकार को भेजेगा प्रस्ताव
युद्ध में नहीं, दुनिया को बुद्ध में मिल सकता है समाधान : मोदी