आसाराम को जांच के लिए लाए एम्स:यूरिन इंफेक्शन की आशंका

रास्ते में कई जगह वाहन के पीछे भागे समर्थक

आसाराम को जांच के लिए लाए एम्स:यूरिन इंफेक्शन की आशंका

जोधपुर जेल में बंद आसाराम को आज कड़े सुरक्षा घेरे में जांच के लिए एम्स ले जाया गया। एम्स में डॉक्टरों ने उनकी कई तरह की जांच की।

जोधपुर। जोधपुर जेल में बंद आसाराम को शनिवार को कड़े सुरक्षा घेरे में जांच के लिए एम्स ले जाया गया। एम्स में डॉक्टरों ने उनकी कई तरह की जांच की। बताया जा रहा है कि उन्हें यूरिन इंफेक्शन है। जांच के बाद उन्हें वापस जेल भेज दिया। जेल से एम्स लाए जाने के दौरान रास्ते में कई स्थान पर बड़ी संख्या में उनके समर्थक मौजूद थे। आसाराम का वाहन देखते ही वे उसके पीछे भागे, लेकिन वे उसके निकट नहीं पहुंच पाए। यूरिन इंफेक्शन से जुड़ी तकलीफ होने के बाद आसाराम को आज एम्स लाया गया। एम्स में करीब दो घंटे तक उनकी कई तरह की जांच की गई। जांच रिपोर्ट आने के बाद उनके सेहत के बारे में स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

हालांकि डॉक्टरों का कहना है कि उन्हें किसी प्रकार की गंभीर बीमारी नहीं है। अधिकांश जांच सामान्य नजर आ रही है। करीब दो घंटे की जांच के बाद आसाराम को वापस जेल ले जाया गया। डॉक्टरों का कहना है कि 83 वर्षीय आसाराम में बढ़ती उम्र में होने वाली कुछ बीमारियां अवश्य है, लेकिन सामान्य तौर पर वे ठीक है। आसाराम ने अपनी सेहत का हवाला देकर राजस्थान हाईकोर्ट में सजा स्थगन की याचिका दायर कर रखी है। इस याचिका पर सरकारी पक्ष के वकील का जवाब पेश नहीं होने के कारण गत सुनवाई टल गई थी।

Post Comment

Comment List

Latest News