पुलिस हिरासत से हिस्ट्रीशीटर साथी के साथ फरार

बुहाना थाने में मारपीट के मामले में गिरफ्तार दो आरोपी पुलिस हिरासत से भागे

पुलिस हिरासत से हिस्ट्रीशीटर साथी के साथ फरार

जिले के बुहाना थाने में मारपीट के मामले में गिरफ्तार दो आरोपी पुलिस हिरासत से भाग गए। पुलिस ने सोमवार देर रात तक आरोपियों को तलाश की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। आरोपियों में से एक बुहाना थाने का हिस्ट्रीशीटर है।

झुंझुनूं। जिले के बुहाना थाने में मारपीट के मामले में गिरफ्तार दो आरोपी पुलिस हिरासत से भाग गए। पुलिस ने सोमवार देर रात तक आरोपियों को तलाश की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। आरोपियों में से एक बुहाना थाने का हिस्ट्रीशीटर है। पुलिस की टीमें आरोपियों की तलाश कर रही हैं।

दोनों आरोपी पुलिस थाने में पुलिसकर्मियों को धक्का देकर फरार हो गए। बुहाना पुलिस ने भिर्र के प्रदीप उर्फ  संजय पुत्र धर्मवीर जाट व भिर्र का ही रहने वाला हिस्ट्रीशीटर विरेंद्र उर्फ विनेंद्र पुत्र दलीप सिंह को एक होटल पर पहुंच कर मारपीट के मामले में गिरफ्तार किया था। दोनों आरोपी पुलिस रिमांड चल रहे थे। सोमवार रात करीब 9 बजे आरोपियों ने टॉयलेट जाने के लिए कहा तथा इस दौरान जैसे ही पुलिसकर्मी ने लॉकअप का दरवाजा खोला तो आरोपियों ने पुलिसकर्मी को धक्का देकर थाने के गेट से फरार हो गए। पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश कर रही है।

 

Read More आश्वासन के बाद पार्षदों की भूख हड़ताल समाप्त

 

Post Comment

Comment List

Latest News

महाराष्ट्र के मंत्रियों ने कर्नाटक में प्रवेश की कोशिश की, तो होगी कार्रवाई : सीएम बोम्मई महाराष्ट्र के मंत्रियों ने कर्नाटक में प्रवेश की कोशिश की, तो होगी कार्रवाई : सीएम बोम्मई
बोम्मई ने कहा कि अगर महाराष्ट्र के मंत्री राज्य में प्रवेश करने का प्रयास करते हैं, तो संबंधित अधिकारियों को...
रूस में ईंधन टैंकर में आग लगने से 3 लोगों की मौत
बर्ड फ्लू का प्रकोपः 3 लाख से ज्यादा मुर्गियां मारेगा जापान
अंडर-19 महिला विश्व कप में शेफाली करेंगी भारत की कप्तानी
राहुल की केन्द्र सरकार को समय रहते संभल जाने की हुंकारः गहलोत
कृषि पर्यवेक्षक, ग्राम विकास अधिकारी और पटवारी के पद खाली पड़े, जनता भटक रही
ओवरलोड वाहनों के कारण जर्जर हुईं संपर्क सड़कें