शूटिंग के दौरान आमिर खान से सीखने का मौका गंवा दिया : सोनाली

रिलीज वेब सीरीज 'द ब्रोकन न्यूज से लंबे अरसे के बाद अभिनय जीवन में वापसी की

 शूटिंग के दौरान  आमिर खान से सीखने का मौका गंवा दिया : सोनाली

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेन्द्रे का कहना है कि 'सरफरोश शूटिंग के दौरान उन्होंने आमिर खान से सीखने का मौका गंवा दिया, जिसका उन्हें अभी भी अफसोस है। सोनाली बेन्द्रे ने हाल ही में रिलीज वेब सीरीज 'द ब्रोकन न्यूज से लंबे अरसे के बाद अभिनय जीवन में वापसी की है।

मुंबई  बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेन्द्रे का कहना है कि 'सरफरोश शूटिंग के दौरान उन्होंने आमिर खान से सीखने का मौका गंवा दिया, जिसका उन्हें अभी भी अफसोस है। सोनाली बेन्द्रे ने हाल ही में रिलीज वेब सीरीज 'द ब्रोकन न्यूज से लंबे अरसे के बाद अभिनय जीवन में वापसी की है।इस सीरीज में सोनाली ने न्यूज एंकर अमीना कुरैशी का किरदार निभाया है। इस रोल से सोनाली ने दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहीं है। सोनाली ने आमिर खान के साथ 'सरफरोश  शूटिंग के लम्हों को याद किया है।

 आमिर हमेशा से परफेक्शनिस्ट रहे : सोनाली

सोनाली बेन्द्रे ने कहा, ''आमिर हमेशा से परफेक्शनिस्ट रहे हैं। वास्तव में, मुझे लगता है कि जब मैंने आमिर खान के साथ सरफरोश किया, तो मुझे बहुत मजा आया। मैं उन्हें करीब से देख सकती थी कि वह क्या कर रहे हैं? लेकिन उन दिनों मुझ में इस पल का आनंद लेने और उनसे कुछ सीखने की परिपक्वता नहीं थी। इ इस दौरान आमिर खान से बहुत कुछ सीखने का शानदार अवसर मिला। हालांकि मैं उनसे कुछ नहीं सीख पाई। इसका अफसोस मुझे आज भी है।

 

 

Read More तकनीकी चुनौतियों से निपटने के लिए मनुष्य का नैतिक आधार मजबूत होना चाहिए: एआर रहमान

Related Posts

Post Comment

Comment List

Latest News