पायलट समर्थक MLA मुकेश भाकर बोले- डोटासरा को बेवजह परेशान कर रही बीजेपी, उन्होंने अच्छा काम किया

पायलट समर्थक MLA मुकेश भाकर बोले- डोटासरा को बेवजह परेशान कर रही बीजेपी, उन्होंने अच्छा काम किया

प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अजय माकन के वन टू वन संवाद में पहुंचे पायलट समर्थक विधायक मुकेश भाकर ने बड़ा बयान दिया। भाकर ने कहा कि शिक्षा राज्य मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा को आरएसएस और बीजेपी की तरफ से बेवजह परेशान करने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने विभाग में अच्छा काम किया है। प्रदेश अध्यक्ष के तौर पर भी अच्छा काम कर रहे हैं।

जयपुर। प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अजय माकन के वन टू वन संवाद में पहुंचे पायलट समर्थक विधायक मुकेश भाकर ने बड़ा बयान दिया। भाकर ने कहा कि शिक्षा राज्य मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा को आरएसएस और बीजेपी की तरफ से बेवजह परेशान करने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने विभाग में अच्छा काम किया है। प्रदेश अध्यक्ष के तौर पर भी अच्छा काम कर रहे हैं। हमने प्रदेश प्रभारी अजय माकन से भी कहा कि आपने सही व्यक्ति को प्रदेश अध्यक्ष बनाया है, वह सब लोगों को साथ लेकर चल रहे हैं।
 
पायलट समर्थक परबतसर से कांग्रेस विधायक रामनिवास गावड़िया ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में गतिरोध चल रहा है, जो खत्म होना चाहिए। अगर ऐसा ही रहा तो आने वाले समय में और गतिरोध बढ़ेगा। उन्होंने कहा कि हमने अजय माकन को पार्टी संगठन के संबंध में फीडबैक दिया है। समय पर काम नहीं करने वाले मंत्रियों की भी शिकायत की है। गावड़िया ने कहा कि कार्यकर्ताओं को मान सम्मान मिलना चाहिए। जिन लोगों के मेहनत और खून पसीने से सरकार बनी है, उनको सत्ता में भागीदारी मिले।

Post Comment

Comment List

Latest News

हिमाचल प्रदेश:वोटों की गिनती से पहले भाजपा और कांग्रेस की नजर बागियों पर हिमाचल प्रदेश:वोटों की गिनती से पहले भाजपा और कांग्रेस की नजर बागियों पर
सूत्रों ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने 8 दिसंबर को चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद प्रियंका...
करीना कपूर ने मलाइका अरोड़ा को नए शो के लिए बधाई दी
जापान: नर्सरी स्कूल के शिशुओं के साथ दुर्व्यवहार के आरोप में तीन शिक्षिकाएं गिरफ्तार
ट्विटर पर एप्पल विज्ञापन फिर से हुए बहाल: मस्क
राजू ठेहठ हत्याकांड में 24 घंटे के अंदर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 5 बदमाशों को पकड़ा
पार्टी के नए नेताओं को देना पड़ेगा मौका : खड़गे
पंजाब में ड्रोन से 3 किलोग्राम हेरोइन बरामद