पायलट समर्थक MLA मुकेश भाकर बोले- डोटासरा को बेवजह परेशान कर रही बीजेपी, उन्होंने अच्छा काम किया

पायलट समर्थक MLA मुकेश भाकर बोले- डोटासरा को बेवजह परेशान कर रही बीजेपी, उन्होंने अच्छा काम किया

प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अजय माकन के वन टू वन संवाद में पहुंचे पायलट समर्थक विधायक मुकेश भाकर ने बड़ा बयान दिया। भाकर ने कहा कि शिक्षा राज्य मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा को आरएसएस और बीजेपी की तरफ से बेवजह परेशान करने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने विभाग में अच्छा काम किया है। प्रदेश अध्यक्ष के तौर पर भी अच्छा काम कर रहे हैं।

जयपुर। प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अजय माकन के वन टू वन संवाद में पहुंचे पायलट समर्थक विधायक मुकेश भाकर ने बड़ा बयान दिया। भाकर ने कहा कि शिक्षा राज्य मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा को आरएसएस और बीजेपी की तरफ से बेवजह परेशान करने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने विभाग में अच्छा काम किया है। प्रदेश अध्यक्ष के तौर पर भी अच्छा काम कर रहे हैं। हमने प्रदेश प्रभारी अजय माकन से भी कहा कि आपने सही व्यक्ति को प्रदेश अध्यक्ष बनाया है, वह सब लोगों को साथ लेकर चल रहे हैं।
 
पायलट समर्थक परबतसर से कांग्रेस विधायक रामनिवास गावड़िया ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में गतिरोध चल रहा है, जो खत्म होना चाहिए। अगर ऐसा ही रहा तो आने वाले समय में और गतिरोध बढ़ेगा। उन्होंने कहा कि हमने अजय माकन को पार्टी संगठन के संबंध में फीडबैक दिया है। समय पर काम नहीं करने वाले मंत्रियों की भी शिकायत की है। गावड़िया ने कहा कि कार्यकर्ताओं को मान सम्मान मिलना चाहिए। जिन लोगों के मेहनत और खून पसीने से सरकार बनी है, उनको सत्ता में भागीदारी मिले।

Post Comment

Comment List

Latest News

आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी
कांग्रेस ने वर्षों पहले ही धर्म के आधार पर आरक्षण का खतरनाक संकल्प लिया था। वो साल दर साल अपने...
लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था, पुलिस के 85 हजार अधिकारी-जवान सम्भालेंगे जिम्मा : साहू 
इंडिया समूह का घोषणा पत्र देखकर हताश हो रही है भाजपा : महबूबा
लोगों को डराने के लिए खरीदे हथियार, 2 बदमाश गिरफ्तार
चांदी 1100 रुपए और शुद्ध सोना 800 रुपए महंगा
बेहतर कल के लिए सुदृढ ढांचे में निवेश की है जरुरत : मोदी
फोन टेपिंग विवाद में लोकेश शर्मा ने किया खुलासा, मुझे अशोक गहलोत ने उपलब्ध कराई थी रिकॉर्डिंग