सोनू सूद-निधि अग्रवाल के म्यूजिक वीडियो 'साथ क्या निभाओगे' का फर्स्ट लुक रिलीज, 5 अगस्त को आएगा टीजर

सोनू सूद-निधि अग्रवाल के म्यूजिक वीडियो 'साथ क्या निभाओगे' का फर्स्ट लुक रिलीज, 5 अगस्त को आएगा टीजर

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद और अभिनेत्री निधि अग्रवाल का म्यूजिक वीडियो साथ क्या निभाओगे का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। फराह खान निर्देशित और देसी म्यूजिक फैक्ट्री निर्मित साथ क्या निभाओगे गाने की शूटिंग पंजाब में की गई है।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद और अभिनेत्री निधि अग्रवाल का म्यूजिक वीडियो साथ क्या निभाओगे का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। फराह खान निर्देशित और देसी म्यूजिक फैक्ट्री निर्मित साथ क्या निभाओगे गाने की शूटिंग पंजाब में की गई है। इस गाने में सोनू सूद एक ऐसे किरदार में नजर आएंगे जो एक किसान से पुलिस अफसर बनता है। यह गाना 90 के दशक के मशहूर सॉन्ग 'साथ क्या निभाएंगे' का रीक्रिएटेड वर्जन है और इसे अल्ताफ राजा और टोनी कक्कड़ ने गाया है।

सोनू, फराह और निधि ने इंस्टाग्राम पर इस गाने का पहला आधिकारिक पोस्टर पोस्ट किया और साथ ही तीनों ने यह भी घोषणा की है कि इस गाने का टीजर 5 अगस्त को रिलीज किया जाएगा। टीम को एक साथ लाने पर देसी म्यूजिक फैक्ट्री के प्रेसिडेंट और एमडी अंशुल गर्ग ने कहा कि इस विशेष गाने के लिए इन प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ कोलाब्रेट करके मैं बेहद खुश हूं। इस गाने के अनाउंसमेंट को मिली प्रतिक्रिया से हम अभिभूत हैं, और उम्मीद करते हैं कि लोग इस गाने पर खूब सारा प्यार बरसाएंगे।

Post Comment

Comment List

Latest News

तेजस एमके-1ए ने भरी सफल उड़ान  तेजस एमके-1ए ने भरी सफल उड़ान 
माना जा रहा है कि तेजस एमके 1ए में उन्नत इलेक्ट्रॉनिक रडार, युद्धकला, संचार प्रणाली, अतिरिक्त लड़ाकू क्षमताएं और बेहतर...
220KV जीएसएस में तकनीकी खामी, शहर में हुआ ब्लैक आउट
कबीर खान की वेबसीरीज द फॉरगॉटन आर्मी में शाहरूख खान ने फ्री में किया था काम
चीन की कंपनी ने पाकिस्तान में बंद किया काम
अग्निवीर योजना में बदलाव को है तैयार : राजनाथ
राजस्थान देशभर में स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण चुनाव के लिए रखता है अपनी सकारात्मक पहचान
IIS लिटरेचर फेस्टिवल मिराकी-2024  : स्टूडेंट्स ने ओपन माइक और फ्रेंच कविता पाठ में दिखाई क्रिएटिविटी