मथुरादास माथुर अस्पताल का किया निरीक्षण

राज्य मानवाधिकार आयोग के अध्यक्ष जस्टिस गोपाल कृष्ण व्यास ने अपने जोधपुर प्रवास के दौरान आज जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल का औचक निरीक्षण किया।

मथुरादास माथुर अस्पताल का किया निरीक्षण

अस्पताल का निरीक्षण करने के साथ ही वहां की व्यवस्थाओं का जायजा लिया तो वही एक-एक वार्ड में जाकर बारीकी से व्यवस्थाओं को देखने के अलावा मरीजों से बातचीत की। मरीजों की कुशलक्षेम जानने के अलावा जस्टिस व्यास ने उनसे अस्पताल में किस तरह की सुविधाएं दी जा रही है साथ ही उनको को तकलीफ तो नहीं है उसको लेकर भी उनसे बातचीत कर फीडबैक लिया।

जोधपुर। मानवाधिकार आयोग के अध्यक्ष जस्टिस गोपाल कृष्ण व्यास ने अपने जोधपुर प्रवास के दौरान आज जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल का औचक निरीक्षण किया। अस्पताल का निरीक्षण करने के साथ ही वहां की व्यवस्थाओं का जायजा लिया तो वही एक-एक वार्ड में जाकर बारीकी से व्यवस्थाओं को देखने के अलावा मरीजों से बातचीत की। मरीजों की कुशलक्षेम जानने के अलावा जस्टिस व्यास ने उनसे अस्पताल में किस तरह की सुविधाएं दी जा रही है।

इसके साथ ही उन्हें परेशानी तो नहीं है, उसे लेकर भी उनसे बातचीत कर फीडबैक लिया। निरीक्षण के दौरान एमडीएम अस्पताल के अधीक्षक डॉ विकास राजपुरोहित के अलावा अस्पताल के अन्य सदस्यों की टीमे भी मौजूद रही। इस दौरान अस्पताल में बेहतर सफाई व्यवस्था को देखकर जस्टिस व्यास ने सफाई व्यवस्था पर संतोष भी जाहिर किया।

Post Comment

Comment List

Latest News