कांस्टेबल के 734 पदों पर निकली भर्ती , कैसे करना है आवेदन

कांस्टेबल के 734 पदों पर निकली भर्ती , कैसे करना है आवेदन

गोवा पुलिस ने पुलिस कांस्टेबल सशस्त्र पुलिस के 734 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित करते हुए एक नोटिफिकेशन जारी किया है।

गोवा पुलिस ने पुलिस कांस्टेबल सशस्त्र पुलिस के 734 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित करते हुए एक नोटिफिकेशन जारी किया है। इच्छुक उम्मीदवार गोवा पुलिस की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर नोटिफिकेशन देख सकते हैं। यह भर्ती अभियान पुलिस कांस्टेबल के 734 रिक्त पदों को भरने के लिए चलाया जा रहा है। जिसमें से 266 रिक्तियां अनारक्षित श्रेणी के लिए हैं, 27 रिक्तियां अनुसूचित जाति के लिए हैं, 107 रिक्तियां अनुसूचित जनजाति के लिए हैं, 261 रिक्तियां ओबीसी के लिए हैं और 73 रिक्तियां ईडब्ल्यूएस श्रेणी के लिए हैं।


आवेदन फीस

आवेदन फीस सामान्य वर्ग के लिए 200 है। अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति/ईडब्ल्यूएस/ओबीसी और एक्स सर्विसमैन से संबंधित उम्मीदवारों को आवेदन फीस के रूप में 100 का भुगतान करना होगा।


कैसे करें आवेदन
उम्मीदवारों को आवेदन पत्र स्वीकार करने के लिए खोले गए काउंटरों पर आवेदन शुल्क के साथ निर्धारित प्रारूप में आवेदन पत्र पुलिस मुख्यालय, पणजी-गोवा, मापुसा पुलिस स्टेशन, बिचोलिम पुलिस स्टेशन, पोंडा पुलिस स्टेशन, कर्चोरम पुलिस स्टेशन, मडगांव टाउन पुलिस स्टेशन, और वास्को पुलिस स्टेशन में 8 नवंबर को या उससे पहले जमा करना होगा।

Post Comment

Comment List

Latest News

27 से पड़ोसी राज्यों में चुनाव प्रचार का जिम्मा संभालेंगे मुख्यमंत्री भजनलाल  27 से पड़ोसी राज्यों में चुनाव प्रचार का जिम्मा संभालेंगे मुख्यमंत्री भजनलाल 
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा अब पड़ोसी राज्यों में चुनावों की बागडोर संभालेंगे। राजस्थान में दूसरे चरण का आज शाम को प्रचार...
आजादी के 74 साल बाद भी बुनियादी सुविधाओं को तरस रहे ग्रामीण
भाषण के दौरान मंच पर चक्कर आने से गिरे नितिन गड़करी, हालत स्थिर
सूर्यकुमार यादव आईसीसी टी-20 बल्लेबाज रैंकिंग में शीर्ष पर कायम
21वीं सदी के सबसे गंभीर खतरों में से एक है आतंकवाद : पुतिन
भाजपा के सेलिब्रेटिज प्रचारकों से मुकाबला करेंगे डोटासरा-गहलोत
अफीम तस्कर को सात साल की जेल