शांति मार्च निकाला सर्व धर्म प्रार्थना की

भारत छोड़ो आंदोलन की वर्षगांठ पर हुए आयोजन

शांति मार्च निकाला सर्व धर्म प्रार्थना की

आजादी के अमृत महोत्सव की श्रृंखल में अंग्रेजों भारत छोड़ो आंदोलन की वर्षगांठ पर सोमवार को गांधी चौक रामपुरा से किशोर सागर की पाल बारादरी तक शांति मार्च निकाला गया ।

कोटा। आजादी के अमृत महोत्सव की श्रृंखल में अंग्रेजों भारत छोड़ो आंदोलन की वर्षगांठ पर सोमवार को गांधी चौक रामपुरा से किशोर सागर की पाल बारादरी तक शांति मार्च निकाला गया । इससे पूर्व रामपुरा स्थित गांधी जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धा सुमन अर्पित किए गए । यात्रा के दौरान प्रशासनिक अधिकारी और विद्यार्थी पैदल मार्च करते हुए निकले । हाथों में तिरंगा झंडा दे रखा था और भारत माता की जय के जयकारे गूंज रहे थे। जिस मार्ग से भी शांति मार्च निकला वहां से लोग देखते रह गए और कई जगह पर पुष्प वर्षा की गई। विभिन्न मार्गों से होते हुए शांति मार्च किशोर सागर तालाब की पाल स्थित बारादरी पर पहुंचा। वहां पहुंचने के बाद सर्वधर्म प्रार्थना सभा की गई । कार्यक्रम में स्काउट गाइड, आमजन और पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे। शांति मार्च के दौरान जिला कलेक्टर ओपी बुनकर, खादी बोर्ड के उपाध्यक्ष पंकज मेहता, गांधी जीवन दर्शन समिति के सद्दस्य संदीप दिवाकर, नरेश विजयवर्गीय , आयुक्त नगर निगम वासुदेव मलावत, सीईओ जिला परिषद ममता तिवारी, एसीईओ सरिता, मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी हजारीलाल शिवहरे, उप निदेशक पर्यटन विकास पांडे, जिला शिक्षा अधिकारी प्रारंभिक केके शर्मा सहित बड़ी संख्या में गणमान्य नागरिक एवं विद्यार्थी उपस्थित रहे।

Post Comment

Comment List

Latest News

मोटर साइकिल रिपेयरिंग में लापरवाही मैकेनिक पर एक लाख रुपए का हर्जाना मोटर साइकिल रिपेयरिंग में लापरवाही मैकेनिक पर एक लाख रुपए का हर्जाना
आयोग के अध्यक्ष ग्यारसी लाल मीना व सदस्य हेमलता अग्रवाल ने यह आदेश भागचंद कुमावत के परिवाद पर दिए।
आमजन को किया लिवर रोगों के प्रति जागरूक
कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग