पुलवामा में आईईडी बरामद, बड़ा हादसा होने से बचा

खुफिया सूचना से एक बड़ी त्रासदी रुक गई

पुलवामा में आईईडी बरामद, बड़ा हादसा होने से बचा

रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस और सुरक्षा बलों ने पुलवामा में सर्कुलर रोड पर तहब क्रॉसिंग के पास सुबह यह आईईडी बरामद किया। अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक विजय कुमार ने बताया कि पुलवामा पुलिस की विशेष सूचना से बड़ा हादसा रोक गया।

श्रीनगर। केन्द्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सर्तक सुरक्षा बलों ने करीब 30 किलोग्राम के एक अत्याधुनिक शक्तिशाली उपकरण  (आईईडी) बरामद कर के बड़ा हादसा रोक दिया। रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस और सुरक्षा बलों ने पुलवामा में सर्कुलर रोड पर तहब क्रॉसिंग के पास सुबह यह आईईडी बरामद किया। अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक विजय कुमार ने बताया कि पुलवामा पुलिस की विशेष सूचना से बड़ा हादसा रोक गया। कुमार ने ट्वीट किया कि पुलवामा में सर्कुलर रोड पर तहब क्रॉसिंग के पास पुलिस और सुरक्षा बलों द्वारा लगभग 25 से 30 किलोग्राम के एक आईईडी को बरामद किया। पुलवामा पुलिस की खुफिया सूचना से एक बड़ी त्रासदी रुक गई। पुलिस विभाग से जुड़े सूत्रों ने बताया कि सुरक्षा बलों को सड़क खोलने के अभ्यास के दौरान आईईडी मिला। 

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार बम निरोधक दस्ते ने विस्फोटक को सफलतापूर्वक निष्क्रिय कर दिया गया, जिससे एक बड़ा हादसा होने से बच गया। यदि आईईडी का पता नहीं लगाया जाता और उसे समय पर निष्क्रिय नहीं किया जाता, तो बड़ी त्रासदी हो सकती थी। सूत्रों ने कहा कि आईईडी को निष्क्रिय कर  दिया गया है।

Tags:

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें