सड़क किनारे खड़ी बाइक को देखकर भड़के जीप सवार

दो भाइयों पर किया हमला, मौके से गुजर रहे एएसआई ने तीन हमलावारों को दबोचा

सड़क किनारे खड़ी बाइक को देखकर भड़के जीप सवार

घटना के विरोध में मंगलवार प्रात: ग्रामीण व दुकानदारों ने भाजपा एसटी मोर्चा के जिलाध्यक्ष दौलतराम मीना की अगुवाई में बाजार बंद कर बांदीकुई-भावता सड़क मार्ग जाम कर प्रदर्शन किया। ग्रामीणों की मांग थी कि पुलिस शेष हमलावरों को शीघ्र गिरफ्तार करे। पुलिस उप अधीक्षक उदय सिंह मीना व बसवा थानाधिकारी धारा सिंह से वार्ता के बाद प्रदर्शनकारियों ने जाम हटा दिया।

बांदीकुई। समीपवर्ती गुढ़ाकटला केगौर बस स्टैंड पर मामूली बात को लेकर फिल्मी अंदाज में जीप में सवार होकर आए आधा दर्जन युवकों ने दो युवकों पर हमला कर दिया। मौके से गुजर रहे एक पुलिसकर्मी ने बीच में हस्तक्षेप कर दोनों युवकों को हमलावरों के चुगुल से मुक्त करवाया। पुलिसकर्मी ने पांच में से तीन हमलावर युवकों को मौके पर दबोच लिया, वहीं इनके दो साथी मौके से भागने मे सफल रहे। हमले में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे प्राथमिक उपचार के बाद देर रात यहां के राजकीय अस्पताल जयपुर रैफर कर दिया। मामले में बसवा थाना पुलिस ने कुंडल गांव निवासी तीन युवकों को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया है। पीडित की ओर से पुलिस ने प्राथमिकी भी दर्ज कर ली है। घटना के विरोध में मंगलवार प्रात: ग्रामीण व दुकानदारों ने भाजपा एसटी मोर्चा के जिलाध्यक्ष दौलतराम मीना की अगुवाई में बाजार बंद कर बांदीकुई-भावता सड़क मार्ग जाम कर प्रदर्शन किया। ग्रामीणों की मांग थी कि पुलिस शेष हमलावरों को शीघ्र गिरफ्तार करे। पुलिस उप अधीक्षक उदय सिंह मीना व बसवा थानाधिकारी धारा सिंह से वार्ता के बाद प्रदर्शनकारियों ने जाम हटा दिया। मिली जानकारी अनुसार सोमवार देर शाम गुढाकटला के गौर बस स्टैंड पर सड़क किनारे से मोटरसाइकिल हटाने की बात को लेकर एक जीप में सवार सात आठ युवकों ने बाइक सवार दो युवकों पर हमला कर दिया। युवकों को पिटता देख वहां से गुजर रहे बसवा थाने के एएसआई कैलाश मीना ने बीच बचाव कर दोनों युवकों को हमलावरों के चंगुल से मुक्त कर तीन हमलावरों को दबोच लिया, वहीं शेष दो जीप सहित भाग निकले। इसी बीच गुढाकटला पुलिस चौकी से भी पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने घायल युवक ई-मित्र संचालक भागचंद सैनी को यहां के राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करवाया। जहां से उसे जयपुर रैफ र कर दिया। हमले में युवक के हाथ एवं पैर में फैक्चर होना बताया जा रहा है। घटना के अगले दिन मंगलवार को कस्बे के व्यापारियों ने ग्रामीणो के सहयोग से बाजार बंद कर विरोध व्यक्त किया। इस दौरान आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क पर टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन करते जाम दिया। जिससे करीब तीस मिनट तक बांदीकुई-भावता सडक मार्ग अवरूद्ध रहा। धरने पर बैठे ग्रामीणों ने प्रशासन से हमावरों से दोनों भाइयों को मुक्त करा तीन हमलावरों को दबोचने वाले एसआई कैलाश मीना को वीरता पुरस्कार देने की मांग की। इस बीच मौके पर पहुचे बसपा नेता भागचंद टांकड़ा,सैनी समाज अध्यक्ष कैलाश सैनी,पंचायत समिति सदस्य मुकेश सैनी,युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष रामबाबू रामबास मूही व सरपंच पंकज शर्मा ने आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की। बसवा थाना पुलिस के अनुसार शांति भंग करने के आरोप में कुंडल निवासर महेश उम्मेद व राहुल को गिरफ्तार किया है। हमले के मामले में पुलिस ने प्राथमिकी भी दर्ज की है।

Post Comment

Comment List

Latest News

Loksabha Election 2024 : भाजपा में परिवार से दो टिकट, वसुंधरा का बेटा और विश्व राज की पत्नी लड़ रही चुनाव Loksabha Election 2024 : भाजपा में परिवार से दो टिकट, वसुंधरा का बेटा और विश्व राज की पत्नी लड़ रही चुनाव
भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने पूर्व में तय किया था कि किसी भी लोकसभा सीट पर परिवारवाद के...
राजस्थान में गर्मी बढ़ते ही हीट वेव पर अलर्ट हुआ चिकित्सा विभाग  
अवैध ऑर्गन ट्रांसप्लांट रोकने के लिए हाईटेक बनेगा सिस्टम
वर्ष 2023 की अंतिम तिमाही में इंटरनेट उपभोक्ताओं की संख्या बढ़कर 93.61 करोड़ रही
दलित और अल्पसंख्यक वोटों को साधने में जुटी कांग्रेस
बगरू में तीन दिवसीय जुगलदरबार लक्खी मेला आगाज, ड्रोन और सीसीटीवी से निगरानी
विवाह से चंद घंटों पहले मेनाल रेजीडेंसी में करंट से दूल्हे की मौत